तो ये है बसपन का प्यार’ के ऑरिजिनिल सिंगर, इन्होने 3 साल पहले ही बना दिया था गाना, जो अब हुआ वायरल

बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे.. (Baspan Ka Pyaar) गाने को छत्तीसगढ़ का एक बच्चा सहदेव कुमार दिर्दो गाता हुआ दिखता है। ये गाना इतनी तेजी से वायरल हुआ कि अब तक करोड़ों मीम्स और वीडियो इस पर बन चुके हैं। बड़े-बड़े स्टार्स इस गाने पर इंस्टग्राम रील्स तैयार कर रहे हैं। हालांकि, इस गाने के ऑरिजिनल सिंगर सहदेव नहीं बल्कि कोई और है।

बचपन का प्यार गाने को गुजरात के एक आदिवासी लोकगायक कमलेश बरोट ने गाया है। यह गाना आज से 3 साल पहले यानी 2018 में ही बन गया था। गाने का म्यूजिक मयूर नदिया ने दिया है, जबकि इसे लिखा पीपी बरिया ने है। इसके ऑरिजिनल वर्जन को भी यूट्यूब पर अब तक 48 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं।

कमलेश बरोट के मुताबिक, यह गाना 2018 में बना था। बाद में इसके राइट्स अहमदाबाद की एक कंपनी मेशवा फिल्म्स ने खरीद लिए और इसे 2019 में यूट्यूब पर रिलीज किया। बता दें कि सहदेव के स्कूल टीचर ने 2019 में बसपन का प्यार गाना गाते हुए उनका एक वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था। नीले रंग की शर्ट पहने सहदेव कैमरे में देखते हुए गाना गाते चले जाते हैं। यही वीडियो इन दिनों वायरल हुआ है।

सहदेव द्वारा इस गाने को गाए जाने के बाद यह तेजी से वायरल हो रहा है। यहां तक कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी सहदेव से इस गाने को सुना। मशहूर रैपर बादशाह ने इस गाने को सुनने के बाद सहदेव को मिलने बुलाया था

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.