|

सुकमा का सुपरस्टार, ‘बसपन का प्यार’ सिंगर सहदेव का नए गाने ‘हम तुम प्यार में डूबे’ ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका,

कुछ समय में पहले अगर हम किसी से पूछते थे की क्या चल रहा है तो उसका सिर्फ एक ही जबाब होता था फोग चल रहा है लेकीन अगर हम आज किसी से पूछे की क्या चल रहा है तो सीधा बतायेगा की बचपन का प्यार चल रहा है, अरे नही समझे? अरे वही अपना बसपन का प्यार जिसको सुपरस्टार सिंगर सहदेव ने गया था उनका न्य गाना आ गया है सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

बसपन का प्यार गाना सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ था की बादशाह ने इस गाने का रीमिक्स बना दिया था और लोग इसको रील्स में इस्तेमाल करके मजेदार विडियो बना रहे हैं.

अब सहदेव का नया गाना ‘हम तुम प्यार में डूबे’ का नया वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसे लोग सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म पर तेजी से शेयर कर रहे हैं. इस बच्चे का गाना ना सिर्फ अपने देश में बल्कि सात-समंदर पार भी लोगों के बीच छाया हुआ है.

यह विडियो youtube पर  Khabar bastar नाम के पेज पर शेयर किया गया है, विडियो को अपलोड होते ही तेजी से सोशल मीडिया पर ये गाना वायरल हो गया , लोग इस गाने पर तरह तरह की कमेंट कर रहे हैं,  एक यूजर ने कहा, उम्मीद है सहदेव का ये नया गाना भी पहले वाले की धमाल मचाए. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ये तो सुकमा का सुपरस्टार है.

आपको बता दे बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने भी सहदेव से वीडियो कॉल पर बात की और उन्हें मिलने के लिए चंडीगढ़ बुलाया था मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी इस गाने के मुरीद हो गए हैं और उनसे मिलने के लिए बुलाया था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.