इन दो प्लेयर्स को बाहर करके सेलेक्टर्स ने कर दी बड़ी गलती, धोनी-रोहित जैसी करते है बल्लेबाजी, नंबर दो है धोनी जैसा फिनिशर

Advertisements

भारतीय टीम साउथ अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज खेल रही है यहाँ भारतीय गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों ही मैदान में अपना जादू दिखा रहे हैं लेकिन इस सीरीज से पहले सेलेक्टर ने दो प्लेयर के साथ बहुत नाइंसाफी की है. ये दोनों खिलाड़ी धाकड़ और बेहद ही अच्छीबल्लेबाजी के लिए जाने जाते है लेकिन सेलेक्टर ने इन्हें टीम में शामिल नही किया.

बल्लेबाजी में ये दोनों प्लेयर रोहित और धोनी की तरह खेलने का दम रखते हैं और बुरे से बुरे परिस्तिथि में मैच को जीताने का दम रखते हैं . ये खिलाड़ी अपने दम पर मैच पलटने का माद्दा रखते हैं. लेकिन फिर भी सेलेक्टर्स ने इनको नजरअंदाज किया, चलिए जानते हैं इन दो खिलाड़ियों के बारे ,e=में.

Advertisements
पृथ्वी शॉ

पृथ्वी शॉ को सेलेक्टर ने टीम इंडिया से बाहर रखा हुआ है. पृथ्वी शॉ मुंबई इंडियन्स की तरफ से खेलते है और रोहित से शानदार बल्लेबाजी कर लेते हैं लंबे छक्के लगाने की कला से सभी अच्छी तरह से वाकिफ हैं. शॉ शुरुआत में ही तेज बैटिंग कर गेंदबाजों पर दबाव बनाने के लिए जाने जाते हैं लेकिन फिर भी शा को सेलेक्टर ने इग्नोर कर दिया है.

केएस भरत

केएस भरत  एक अच्छे मैच फिनिशर की तरह जाने जाते है. केएस भरत RCBकी तरफ से खेलते है और अपनी ताबातोड़ बल्लेबाजी के लिए मसहूर है आईपीएल 2021 में ये खिलाड़ी आरसीबी के लिए मैच विनर बनकर उभरा. भरत ने आईपीएल 2021 के 8 मैचों में 191 रन बनाए हैं. इस खिलाड़ी को भी साउथ अफ्रीका टूर पर शामिल नहीं किया गया है.

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.