बेवफा सनम! वेडिंग हॉल के बाहर रोते हुए बाबू-सोना कहती रही गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड ने दूसरी लड़की से कर ली शादी

Advertisements

भारतीय शादियों में कभी भी ड्रमों की कमी नहीं होती है क्योंकि इसमें कई मेहमान, परिवार के सदस्य ही ड्रामा खड़ा कर देते हैं  और कभी-कभी पूर्व प्रेमिका शामिल होती है। इसी तरह एक अजीबोगरीब वाकया तब सामने आया है जब एक लड़की एक मैरिज हॉल के बाहर बाबू-बाबू चिल्लाने लगी और लड़के ने दूसरे लड़की के साथ शादी कर लो 

दिल दहला देने वाले वीडियो में, एक लड़की को चिल्लाते हुए देखा जा सकता है, एक शादी के हॉल के बाहर अपने प्रेमी को पुकार रही है जब लड़का दूसरी लड़की से शादी कर रहा था। घटना मध्य प्रदेश के होशंगाबाद की है।

Advertisements

महिला ने सख्त रूप से अपने प्रेमी को फोन किया, उससे बात करने के लिए भीख मांगी। उसने मैरिज हॉल में घुसने की कोशिश की लेकिन उसे बाहर ही रोक दिया गया। Zee News की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कानपुर निवासी महिला ने दावा किया कि वह पिछले तीन सालों से लड़के के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी। दंपति भोपाल में एक निजी फर्म में काम करता था।

जब उसने गेट खोलकर अंदर जाने की कोशिश की तो उसे हॉल के गेट के बाहर रोक दिया गया और गार्डों को सुरक्षा के लिए लगा दिया हालांकि, वह तब तक चिल्लाती रही जब तक कि पुलिस वहां नहीं पहुंच गई, और उसको पकड़कर थाने ले गयी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, नेटिज़न्स दिल टूटने वाली लड़की के प्रति सहानुभूति व्यक्त कर रहे हैं।

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.