आखिरी बार टीम में नजर आ रहे ये खिलाड़ी, साउथ अफ्रीका दौरे के बाद टीम से बाहर हो सकते हैं ये 2 स्टार प्लेयर, BCCI ने दिए साफ संकेत

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 26 दिसंबर से टेस्ट सीरीज की शुरुआत होने जा रही है, इसके लिए भारतीय टीम अफ्रीका पहुचकर तैयारी कर रही है  जिसके टीम इंडिया पूरी तरह से तैयार है. भारत के लिए ये सीरिज जितना बेहद ही आवश्यक है क्योंकी टीम इंडिया आजतक दक्षिण अफ्रीका में कोई सीरीज नहीं जीत पाई है, इसलिए भारतीय कोच टीम इंडिया को ट्रेनिंग देने में कोई कमी नही छोड़ रहे हैं.

साउथ अफ्रीका दौरे से पहले सेलेक्टर्स कुछ खिलाड़ियों को साफ चेतावनी दे चुके हैं. ये दौरा उन खिलाड़ियों के लिए आखिरी भी साबित हो सकता है.  BCCI ने साफ साफ शब्दों में कहा की अगर  उनका प्रदर्शन ठीक नहीं रहा तो उन्हें अब टीम से ड्रॉप कर दिया जाएगा. इन खिलाड़ियों का नाम अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा है.

चेतेश्वर पुजारा

पुजारा भी इस समय आउट ऑफ़ फॉर्म चल रहे हैं न्यूजीलैंड के खिलाफ वो फ्लॉप साबित हुए थे. साल 2019 से अब तक टेस्ट क्रिकेट में कोई भी शतक नहीं लगा पाए हैं.बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया,‘रहाणे के टीम में बने रहने की एक वजह यह भी हो सकती है कि कोहली और चेतेश्वर पुजारा भी काफी समय से रन नहीं बना पा रहे हैं.

अजिंक्य रहाणे

अजिंक्य रहाणे का बल्ला खामोश है उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ भी वह कोई कमाल नहीं दिखा पाए थे. अब उनसे टेस्ट टीम की उपकप्तानी छीन कर धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा को दे दी गई है

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.