IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका, इस युवा खिलाड़ी को नहीं किया शामिल, अब गेंदबाजी से चौंकाया सबको

Advertisements

नये साल आने को जा रहे हैं और हर साल की तरह आईपीएल का इंतजार सभी को रहता है। आईपीएल के नए सीजन में कई युवाओं को बेहतरीन प्रर्दशन करने को मौका मिलता है। ऐसा ही एक खिलाड़ी चेतन सकारिया की करने जा रहे हैं। 23 साल के इस युवा खिलाड़ी ने आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स की ओर से भी अच्छा प्रर्दशन किया था लेकिन टीम ने उन्हें रिटेन नहीं किया।

23 साल युवा खिलाड़ी चेतन सकारिया ने शुक्रवार को टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में Vijay Hazare Trophy सकारिया ने सौराष्ट्र की ओर से खेलते हुए तमिलनाडु के खिलाफ 5 विकेट झटके यह चेतन के लिए एक बेहतर प्रर्दशन में से एक है। हालांकि वे टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहें।

Advertisements

मैच की बात करें तो चेतन ने 14 मैच में 32 की औसत से 20 विकेट लिए थे। 63 रन देकर 3 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन रहा लेकिन सेमीफाइनल में 5 विकेट लेकर उन्होंने पहली बार 5 विकेट लेने का कारनामा भी किया। अगर टी-20 रिकॉर्ड की बात करें तो 38 मैचों में 21 की औसत से 51 विकेट चेतन अपने नाम कर चुके हैं।

चेतन सकारिया की आईपीएल करियर की बात करें तो इन्होंने 14 मैच में 30 की औसत से 14 विकेट झटके हैं। इनका शानदार प्रर्दशन 31 रन देकर 3 विकेट रहा है। चेतन ने आईपीएल 2021 में टी-20 लीग में अपना डेब्यू किया था‌। आशा करते हैं आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में चेतन पर अच्छी बोली लग सकती है।

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.