|

दुबई की ‘ब्लैक डायमंड’ आइसक्रीम की कीमत 60,000 रुपये, इतनी महँगी होने की वजह है हैरान करने वाली

 क्या आपने कभी सोचा है कि सोने वाली आइसक्रीम का स्वाद कैसा हो सकता है? या यों कहें कि इसकी लागत कितनी होगी? नहीं? खैर, हमारे पास यहां आपके लिए जवाब है। अब आप आइसक्रीम का एक स्कूप ऑर्डर कर सकते हैं जिस पर सोने का वर्क किया गया है, और इसके लिए ज्यादा दूर जाने की जरूरत भी नही है आप सिर्फ इसको दुबई में आर्डर कर सकते हैं.

हाल ही में,  ट्रैवल व्लॉगर शेनाज ट्रेजरी ने दुबई की अपनी यात्रा के दौरान इस आइसक्रीम का स्वाद लिया और इसपर अपने विचार भी शेयर किये । उन्हें ‘ब्लैक डायमंड’ जो दुनिया की सबसे महंगी आइसक्रीम स्कूपी कैफे में वर्साचे कटोरे में परोसा जाता है। जिसकी कीमत 60000 रूपये है.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गोल्ड आइसक्रीम के साथ अपने अनुभव के बारे में पोस्ट किया। उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “ऐसा क्या है जिसे पैसे से नहीं खरीदा जा सकता ???? एक आइसक्रीम के लिए 60,000 रुपये !!!! Eating Gold  दुनिया की सबसे महंगी आइसक्रीम। क्या यह स्वादिष्ट थी? हम्म यह दिलचस्प था . और हां, उन्होंने मुझे मुफ्त में दिया.

सीएनबीसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, कैफे द्वारा 2015 में ‘ब्लैक डायमंड’ आइसक्रीम लॉन्च की गई थी। इसमें मेडागास्कर वेनिला आइसक्रीम के ऊपर ईरान केसर और काले ट्रफल के साथ छिड़का हुआ 23 कैरेट खाद्य सोना होता है

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.