अफ्रीकी खिलाड़ी केशव महाराज ने की खराब रोशनी की शिकायत तो गुस्साए विराट, कहा-बुमराह इसे आउट करना है…और उड़ गए स्टंप्स

Advertisements

टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के दौरे पर है यहाँ सेंचुरियन में पहले टेस्ट का चौथा दिन का मैच खेला जा रहा है. भारतीय टीम को ये मैच जीतने के लिए मात्र ६ विकेट चटकाने हैं. भारत ने साउथ अफ्रीका को 350 रन का लक्ष्य दिया है पीछा कर रही साउथ अफ्रीकी टीम को अब भी 211 रन बनें है.

सेंचुरियन की पीच बेहद ही खराब है इस पीच पर खेलना बेहद ही मुश्किल है खेल के चौथे दिन कुल 13 विकेट गिरे. टीम इंडिया ने 9 और साउथ अफ्रीका ने 4 विकेट गंवाए. लेकिन मैच के दौरान एक वाक्या देखने को मिला जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही हैं.

Advertisements

खेल के चौथे दिन जब बूमराह आखिरी ओवर में गेंदबाजी कर रहे थे तब साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज केशव महाराज ने खराब रौशनी की शिकायत की ये बात विराट कोहली ने सुन ली जिसके बाद विराट कोहली को गुस्सा आ गया.ये बात विराट कोहली ने सुन ली और इसके बाद उन्होंने जो किया वो फैंस ने टीवी पर लाइव देखा.

Advertisements

इतना सुनने के बाद जसप्रीत ने जो किया वो बेहद ही काबिले तारीफ था  बुमराह ने अपने ओवर की पांचवीं गेंद पर महाराज को बोल्ड कर दिया. जसप्रीत बुमराह की खतरनाक यॉर्कर को केशव महाराज भांप ही नहीं पाए. बुमराह की गेंद उनके बैट और पैरों के बीच से निकल गई. साउथ अफ्रीका ने दिन के अंतिम ओवर में चौथा विकेट गंवा दिया

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.