IPL 2022 : Hardik Pandya को मुंबई इंडियंस ने किया बाहर तो इस आईपीएल की टीम ने बना दिया कप्तान, खुली किस्मत

पिछले कुछ समय से Hardik Pandya टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे. टीम इंडिया से बाहर चलने का कारण था उनकी फिटनेस जिसकी वजह से टीम में शामिल नही किया जा रहा था यहाँ तक की चयनकर्ता ने भी कह दिया था जब तक फिटनेस सही नही होगी तब तक टीम में शामिल नही किया जायेगा.

उन्होंने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दौरान गेंदबाजी भी नहीं थी. इसके अलावा टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में भी उनका प्रदर्शन खराब रहा था. जिसकी वजह से हार्दिक को आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस ने टीम में शामिल नही किया है

खैर बुरा वक्त था निकल गया लेकिन अब Hardik Pandya की बल्ले बल्ले हो गयी. आईपीएल 2022 में उन्हें एक टीम की कप्तानी मिल गयी है. Hardik Pandya मुंबई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाज हुआ करते थे लेकी उनको मुंबई इंडियंस रीटेन नही करके सबसे बड़ी गलती कर दी.

इस बार आईपीएल में 2 नई टीम शामिल हो रही है जिसके से एक टीम अहमदाबाद भी है. RevSportz की खबर के अनुसार, अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पंड्या को टीम का नया कप्तान बनाया है. इसके अलावा अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) के भी टीम से जुड़ने की खबर आ रही है.  अहमदाबाद टीम आईपीएल में पहली बार शामिल होती नजर आ रही है.

हार्दिक पंड्या आईपीएल में  11 पारियों में 14 की औसत से 127 रन बनाए, इनमे सबसे ज्यादा 40 रन की नावाद पारी भी खेली है, आईपीएल के इतिहास में हार्दिक ने अभी तक एक अर्द्धशतक भी नही लगाया है. ऐसे में देखना ये होगा की क्या हार्दिक पंड्या कप्तानी को सही तरीके से निभा पायंगे

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.