|

गाँव में घुमने गये थे भाजपा विधायक, नाराज गाँव वालों ने पकड़कर सीवर के पानी में नंगे पानी में करा दी सैर

Advertisements

जब चुनाव का टाइम होता है तो नेता गाँव गाँव जाकर खूब वोट मांगते है इसके साथ साथ खूब चुनावी बादे करते हैं लेकिन जैसे ही चुनाव खत्म होता है उसके बाद वो गायब हो जाते हैं और ऐसे गायब होते है अगर उनको खोजने जाओ तो मिलते ही नही और ना ही गाँवों में विकास कराते हैं.

लेकिन अब जनता समझदार हो गयी है अगर कोई नेता चुनावी बड़े पुरे नही करता तो उसको जनता सबक जरूर सिखाती है ऐसा ही हुआ बीजेपी विधायक के साथ, उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले की गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक को गाँव वालों ने ऐसा सबक सिखाया की वो इसको जिन्दगी भर याद रखेंगे.

Advertisements

जानकारी के मुताबिक गढ़मुक्तेश्वर के ढोलपुर गांव की वीडियो इन दिनों चर्चा में बनी हुई है यहाँ पदयात्रा पर घुमने आये विधयाक को गाँव वालों का भारी विरोध झेलने को मिला

ग्रामीण विधायक से नाराज लग रहे थे, उनका कहना है कि वे पिछले चार वर्षों में इस पद के लिए चुने जाने के बाद से कभी गांव नहीं गए। और अब जब 2022 में यूपी विधानसभा चुनाव होने हैं, तो उनकी यात्रा ने लोगों को नाराज कर दिया है।

Advertisements

पिछले तीन दिनों से ग्रामीण सड़क पर जमा सीवर के पानी पर चलने को मजबूर हैं क्योंकि खराब सड़कों और जल निकासी व्यवस्था के कारण जल निकासी की समस्या है.

जिस गाँव में विधायक घुमने गए थे उस गाँव में कई जगह जलभराव था इस दौरान ग्रामीणों ने गांव की अन्य समस्याओं से भी अवगत कराया।

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.