टीम से निकाले जाने के बावजूद शाहरुख खान की टीम के लिए धड़कता है शुभमन गिल का दिल, KKR के लिए कह दी ये बड़ी बात

Advertisements

IPL का आगाज होने जा रहा है इस बार आईपीएल में दो नई टीम भी शामिल की गयी हैं जिसकी वजह से इस साल आईपीएल में पहली बार मेगा ऑक्शन का आयोजन किया जा रहा है, BCCI ने आईपीएल मेगा ऑक्शन के लिए तारीखों का भी ऐलान कर दिया है.

भारतीय युवा क्रिकेटर शुभमन गिल KKR की तरफ से खेलते थे लेकिन उनको KRR ने रिटेन नही किया है ऐसे में मेगा ऑक्शन में उनकी भी बोली लगनी हैं आईपीएल 2022 के मेगा नीलामी (IPL 2022 Mega Auction) से पहले अब शुभमन गिल ने दिल छू लेने वाली बात कही है.

Advertisements

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक गिल ने कहा कि अगर उन्हें मौका दिया जाता है तो वह हमेशा कोलकाता नाइट राइडर्स  के लिये खेलना चाहेंगे. गिल इस समय चोट से उबर रहे हैं जिसकी वजह से वो साउथ अफ्रीका दौरे से बाहर हैं.गिल को भविष्य में भारतीय टीम का भी एक अहम बल्लेबाज के रूप में देखा जा रहा है.

मेगा ऑक्शन से पहले KKR  प्रबंधन ने उन्हें रिलीज कर दिया है जबकि आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर और वरूण चक्रवर्ती को बरकरार रखा है. जबकि  उन्हें केकेआर के भविष्य के कप्तान के रूप में देखा जा रहा था. आईपीएल 2018 से पहले गिल को 1.8 करोड़ रूपये में खरीदा गया था. उन्होंने पहले ही सत्र में 13 मैचों में 146.04 के स्ट्राइक रेट से 203 रन बनाये थे.

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.