अमेरिकी सैनिकों के आगे गुहार लगते हुए रोई अफगानी लड़की, कहा तालिबान मार देगा, बचा लो

तालिबान द्वारा अफगानिस्तान पर कब्जा करने के बाद सोशल मीडिया पर अफगानिस्तान के तरह तरह के विडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. कुछ विडियो में देखा जा सकता है की कैसे अफगानिस्तान के लड़के प्लेन पर बैठकर हर हाल में देश छोडकर भागना चाहते है. इसी बीच एक अफगानी लड़की का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल विडियो में देखा जा सकता है  जिसमें एक बच्ची अमेरिकी सैनिकों के आगे गुहार लगा रही है कि हमें यहां से निकालो, तालिबान मार देगा. वीडियो में दिख रहा है कि लड़की रोते हुए गुहार लगा रही है कि बचा लो, तालिबान मार देगा.

सोशल मीडिया पर ये विडियो फगानिस्तान में रिपोर्टिंग करने वाले एक स्वतंत्र पत्रकार हिजबुल्ला खान ने शेयर किया है जो की ये विडियो वायरल हो गया है और लोग तरह तरह की प्रतिकिया दे रहे हैं.एक  यूजर ने इस वीडियो पर लिखा है कि इसे देखकर दिल टूटा गया. बहुतों ने इस पूरी घटना के लिए चीन को जिम्मेदार ठहराया

ये देखें विडियो :

इसी बीच तालिबान के तेबर भी नरं पड़ते दिख रहे हैं. तालिबान ने मीडिया को बताया की हिलाओं को पूरा शरीर ढंकने वाला बुर्का पहनने को मजबूर नहीं किया जाएगा. उन्हें बस हिजाब पहनना होगा. लडकियों की पढाई में कोई रोक नही लगेगी/.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.