|

सड़क पार नही कर पा रही थी बुजुर्ग महिला तो स्कूटी वाले ने पेश मिशाल, रुकवाया ट्रैफिक फिर पार कराई सड़क

Advertisements

आज के आधुनिक जमाने में सड़को पर वाहन बहुत ज्यादा हो गये है एक एक घर में 2 या 3 कारें है जिसकी वजह से सड़को पर जाम की स्तिथि बनी रहती है और अगर सड़को पर लीगे का प्रवंध ना हो तो सड़क पार करना मुश्किल ही हो जाता है.

ऐसा ही एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे सड़क पर भारी भीड़ की वजह से महिला सड़क पार नही कर पा रही है फिर पीछे से फरिस्ता बनाकर एक स्कूटी वाला आता है और वो ट्रैफिक रुकवाता है तब महिला सडक पार कर पाती है.

Advertisements

 

 

वायरल विडियो में देखा जा सकता है एक बुजरुग महिला जिसके हतः में एक डंडा है सडक पार करने की कोशिश कर रही है लेकिन चलते वाहनों की वजह से सड़क पार  नही कर पा रही है , किसी तरह ये बुजुर्ग आधी सड़क पार कर लेता है, लेकिन इसके बाद उसके लिए आगे बढ़ना मुश्किल हो जाता है, क्योंकि हर कोई जल्दी में नजर आ रहा है और कोई भी अपनी गाड़ी नहीं रोक रहा है.

किसी के भी अंदर इंसानियत नजर नहीं आती और कोई नहीं रुकता. लेकिन तभी पीछे से स्कूटी वाला आता है शख्स बीच रोड में अपनी स्कूटी रोक देता है और गाड़ियों के आगे स्कूटी लगा देता है. ताकि बुजुर्ग सड़क पार कर सके. उसको इस तरह स्कूटी रोकता देख अगल-बगल में मौजूद गाड़ी वाले भी शर्म के मारे अपनी गाड़ियां रोक देते हैं और बुजुर्ग को सड़क पार करने देते हैं.

Advertisements

विडियो को सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है, एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘इंसान की इंसानियत देख मेरी आंखों में आंसू आ गए.’ वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि इस वीडियो ने इंसानियत पर मुझे फिर से भरोसा दिला दिया है.

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.