संन्यास लेने से पहले डेविड वॉर्नर ने जताई इच्छा

संन्यास लेने से पहले डेविड वॉर्नर ने जताई इच्छा, भारत की धरती पर करना चाहता है यह बड़ा कारनामा

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तूफानी ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर इन दिनों शानदार फॉर्म से गुजर रहे हैं, इसी वजह से उन्हें एशेज सीरीज में शानदार बल्लेबाजी करते हुए देखा जा रहा है। वॉर्नर की आयु अब धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है जिस वजह से कई बार वो फ्लॉप होते हैं तो उनके क्रिकेट करियर को लेकर भी सवाल खड़े होने शुरू हो जाते हैं। लेकिन डेविड वॉर्नर की सबसे अच्छी बात यह है कि वो बहुत जल्द फॉर्म में वापस आ जाते हैं।

आपको अच्छी तरह मालूम होगा कि साल 2021 के आईपीएल में डेविड वॉर्नर का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था, जिस वजह से एसआरएच की फ्रेंचाइजी ने इस लीग के अगले सीजन के लिए रिलीज कर दिया है। लेकिन जैसे ही उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना शुरू किया, वहां पर उनका बल्ला पहले की तरह चलने लगा। इस वजह से अब वॉर्नर के ऊपर सवाल भी उठने बंद हो गए हैं, क्योंकि उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सबको मुंहतोड़ जवाब दिया है।

डेविड वॉर्नर भारत को उन्ही की धरती पर हराना चाहता है

डेविड वॉर्नर के क्रिकेट करियर में ऐसा पल कभी भी नहीं आया है जब ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय क्रिकेट टीम को उसी के घर में हराया हो। इस वजह से वॉर्नर कंगारू टीम के लिए खेलते हुए टीम इंडिया को उसी की धरती पर हराना चाहता है। डेविड वॉर्नर चाहता है कि क्रिकेट को अलविदा कहने से पहले उनकी यह इच्छा पूरी हो।

साल 2019 में जब इंग्लैंड की धरती पर एशेज सीरीज खेला गया था, उस दौरान डेविड वॉर्नर बिल्कुल भी नहीं चले थे। उस सीरीज में अंग्रेज टीम के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने वॉर्नर को खूब परेशान किया था, इस वजह से डेविड वॉर्नर यह चाहता है कि जब साल 2022 में इंग्लैंड की धरती पर एशेज सीरीज खेला जाएगा, उसमे उनके बल्ले से रन निकले।

ईएसपीएन क्रिकइंफो से बात करते समय वॉर्नर ने ये सारी बाते कही। उस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि साल 2023 का विश्व कप भारत में होने वाला है जिसमे वो एक बार फिर अहम रोल निभाना चाहते हैं। भले ही वॉर्नर की आयु बढ़ती जा रही है, लेकिन उन्हें इसकी चिंता बिल्कुल भी नहीं है, क्योंकि इस मामले में वो इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को अपना आदर्श मानते हैं। डेविड वॉर्नर का कहना है कि हम जेम्स एंडरसन को देखते हैं, क्योंकि अब हम भी उस आयु के दौर में प्रवेश कर चुके हैं। लेकिन मुझे अपनी काबिलियत का बेस्ट देना बांकी है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.