|

जब दिनेश कार्तिक ने दीपिका को पकड़ लिया था रंगेहाथों, शर्मिंदा हो गई थी स्टार खिलाड़ी, दिलचस्प है लव स्टोरी

Advertisements

दीपिका को देखते ही पहली नजर में दिनेश कार्तिक प्यार कर बैठे थे, स्टार स्क्वैश खिलाड़ी ने एक इंटरव्यू में बताया कि किसी से नंबर पाकर दिनेश ने मुझे डिनर के लिये मैसेज किया।

केकेआर के कप्तान और टीम इंडिया से बाहर चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने बीते दिन अपना 35वां जन्मदिन मनाया, कार्तिक ने साल 2004 में इंटरनेशनल डेब्यू किया था, हालांकि उनके करियर और निजी जीवन में काफी उतार-चढाव देखने को मिला, ले

Advertisements

भारत की स्टार स्क्वॉश प्लेयर दीपिका पल्लीकल ने जकार्ता में खेले गये 18वें एशियाई खेलों में महिला सिंगल्स कैटेगरी में कांस्य पदक जीता। उन्होने खेल के सातवें दिन भारत को पहला पदक दिलाया था। खैर, आज हम खेल के मैदान से बाहर दीपिता के पर्सनल लाइफ की बात करेंगे, जो बेहद दिलचस्प है, दीपिका पल्लीकल और टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की लव स्टोरी बेहद खास है।

दिनेश कार्तिक ने अपने बचपन की दोस्त निकिता से शादी की थी, लेकिन उनकी पत्नी और उनके दोस्त मुरली विजय ने धोखा दिया, बाद में कार्तिक ने निकिता को तलाक दे दिया, जिसके बाद मुरली विजय और निकिता ने शादी कर ली। आपको बता दें कि मुरली विजय और निकिता के बीच नजदीकियां आईपीएल मैच के दौरान बढी थी। निकिता से अलग होने के कुछ समय बाद कार्तिक की लाइफ में दीपिका की एंट्री हुई, आइये उनकी लव स्टोरी के बारे में आपको बताते हैं।

Advertisements

जिम में दोनों की मुलाकात हुई, दरअसल दीपिका ने पहले उनसे कहा था कि उनकी फ्लाइट है, लेकिन एकाएक जिम में मिल जाने के बाद कार्तिक ने उनसे पूछ लिया कि आज तो आपकी फ्लाइट नहीं है ना ? झूठ पकड़े जाने पर दीपिका शर्मिंदा हो गई, उसके बाद उन्होने सोचा कि एक बार बात कर इससे पिंड छुड़ा लूं, उन्होने कहा कल मेरी फ्लाइट है, लेकिन मेरे पास सुबह 7 बजे का वक्त है, जिसके बाद भारतीय विकेटकीपर बिना कुछ सोचे-समझे कहा, कि ठीक है कल सुबह मिलते हैं, इसके बाद दोनों उस दिन दो बार मिले। कार्तिक को जब सब्र नहीं हुआ, तो उन्होने दीपिका को प्रपोज कर दिया। जिसके बाद दीपिका ने ये बात अपनी मम्मी को बताई, जिसे सुनकर उन्हें झटका लगा, क्योंकि एक तो कार्तिक हिन्दू थे, ऊपर से पहले शादी भी हो चुकी थी।

उसके बाद दिनेश कार्तिक से दीपिका की मम्मी मिली, फिर दोनों करीब 8-9 महीने रिलेशनशिप में रहे, उसके बाद सगाई कर ली। सगाई के तीन साल बाद दोनों ने शादी कर ली। अब दोनों की रिलेशनशिप को 6 साल हो चुके हैं। मालूम हो कि दीपिका क्रिश्चियन हैं, जबकि दिनेश हिंदू हैं, दोनों ने धर्मों के रीति-रिवाजों से दो बार शादी की, शादी के बाद से ही कार्तिक के खेल में गजब का बदलाव देखने को मिला है।

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.