न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर आंद्रे एडम्स ने चौंकाने वाला बयान दिया है. आंद्रे एडम्स का मानना है कि कप्तान केन विलियमसन को अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देने के लिए एक प्रारूप से कप्तानी छोड़ देनी चाहिए. बता दें कि विलियमसन न्यूजीलैंड के लिए तीनों प्रारूप में कप्तानी करते हैं. 2019 क्रिकेट वनडे वर्ल्ड कप में टीम का नेतृत्व करने वाले सभी कप्तानों ने कप्तानी छोड़ दी है. 10 कप्तानों में विलियमसन इकलौते कप्तान है जो अब तक अपने देश का नेतृत्व कर रहे हैं.

केन विलियमसन पिछले कुछ महीनों से खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ट्रेंस केर्न्स में खेले गए दो वनडे मुकाबलों में विलियमसन ने क्रमशः 45 और 17 रन बनाए हैं. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने सीरीज में अजेय बढ़त बना ली है. पिछले साल भारत को हराकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीतने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन कोहनी की चोट से जूझते हुए खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं.


न्यू साउथ वेल्स के कोच एडम्स ने कहा कि केन विलियमसन को अपनी पुरानी लय हासिल करने के लिए किसी एक प्रारूप में कप्तानी को छोड़ने के बारे में सोचना चाहिए. न्यूस्टॉक जेडबी के जेसन पाइन ने ऐडम्स के हवाले से कहा, “विलियमसन को हमने जिस तरह खेलते देखा है वह उस तरह खेलते नहीं दिखाई दे रहे हैं. उनके लिए पिछले 12 से 18 महीने मुश्किलों भरे रहे हैं.”

उन्होंने कहा, “पिछले कुछ सालों में परिवार और बच्चों के साथ सब कुछ बदल गया है. यह आपका नजरिया थोड़ा बदल देता है. उन्हें वापस देखना अच्छा है लेकिन जैसे-जैसे आप बड़े होते जाते हैं नजरिया बदलता है. इसलिए 3 फॉर्मेट कोई समस्या नहीं लेकिन फिर भी विचार करना चाहिए. शायद एक नया कप्तान होना बेहतर है. और केन विलियमसन को बल्लेबाजी करने दें. मुझे नहीं लगता कि विलियमसन को उस पहलू में अहंकार है, वह वही करेंगे जो टीम के लिए अच्छा है.”

Read This:- Asia Cup 2022: इस दिग्गज बल्लेबाज के मुरीद हुए सौरभ गांगुली बताया, खुद से भी ज्यादा बेहतर खिलाड़ी

A journalist from Patna. At @News Desk she reports, writes views, and reviews On Cricket News. Can be reached at hello@newsdesk-24.com with the Subject line starting Akanksha.

Leave a comment

Your email address will not be published.