एशिया कप में भारत की पाकिस्तान से करारी हार के बाद सभी पूर्व खिलाड़ी कोच और फैन्स भारतीय खिलाड़ियों पर गुस्सा निकाल रहे हैं. सबसे ज्यादा फैन्स हर्षदीप को सुना रहे हैं क्योकी उन्होंने एक बेहद अच्छा कैच छोड़ कर जीते हुए मैच को हरवा दिया था. ऐसे में भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी गंभीर का बयान आया है.

पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने अच्छी पारी खेली कोहली द्वारा 136.36 की स्ट्राइक रेट से 44 गेंदों की अपनी पारी के दौरान 22 सिंगल रन लिए गए और 8 डबल रन लेने के लिए उनके द्वारा कड़ी मेहनत की गई। कोहली काफी समय बाद अपनी फॉर्म में वापसी कर रहे हैं.

विराट कोहली की ये बल्लेबाजी देख कर गम्भीर बेहद खुश नजर आये उन्होंने कहा

“विराट कोहली बहुत अच्छे थे, इसलिए इस फॉर्म को उन्हें बरकरार रखना ही पड़ेगा और यह भी दिखाना होगा कि उनमें आत्मविश्वास पढ़ रहा है मुझे पूरा विश्वास है कि वह अपने इस फॉर्म को जारी रख सकेंगे।”

मैच समाप्त होने के बाद गौतम गंभीर ने सूर्यकुमार और ऋषभ पंत को फटकार लगाई और कहा कि इन दोनों को विराट  कोहली से बहुत कुछ सीखने की आवश्यकता है, इन दोनों को सीखना होगा कि दबाव की परिस्थितियों के बीच में कैसे खेला जाए, और विकेटों के बीच दौड़ने पर किस तरह से कड़ी मेहनत की जाए।

Journalist from Gurugram. At @News Desk she report, write, view and review hyperlocal buzz of Delhi NCR. Can be reached at hello@newsdesk-24.com with Subject line starting Meenakshi

Leave a comment

Your email address will not be published.