हजार शिकायतों के बाद भी पुल नहीं बनवा पा रहे थे अधिकारी, तो गाँव वालों ने खुद बना लिया लकड़ी का पुल

सावन के महीने का लुफ्त हर कोई उठाना चाहता है क्योंकी इस मौसम में भरपूर बरसात होती है और हर कोई चाय पकौड़ी के साथ बैठकर बारिस के मजे लेना चाहता है लेकिन अगर बारिश ज्यादा हो जाये तो पानी रास्तों में भर जाता है और आम जनता का निकलना मुश्किल हो जाता है.

यहाँ तक की ज्यादा पानी होने की वजह से बच्चे स्कूल और बड़े अपने काम पर नही जा पाते हैं और इससे बड़ी समस्या तब होती है जब आप अधिकारियों से शिकायत करें और वो इसका समाधान ना, करें एक ऐसा ही मामला आया है ओडिशा में  बलनगीर जिला का एक गांव ऐसी समस्या से जूझ रहा था। जब सरकार ने एक नहीं सुनी तो गांववालों ने उसका हल खुद कर दिया।

ट्विटर पर ये विडियो News Agency ANI ने पोस्ट किया है उन्होंने बताया उन्होंने बताया, ‘बलनगीर जिला के तितिलागढ़ ब्‍लॉक के कुटुराकेंदा गांववालों का खुद से लकड़ी का पुल बनाना प्रशासन की नाकामी को दर्शाता है। एक स्थानीय व्यक्ति ने कहा, ‘बरसात के दौरान आना-जाना मुश्किल हो जाता है हमने सरकार से कई बार मदद की गुहार लगाई लेकिन कोई पुल नही बना सिर्फ चुनावी बादे होते हैं.

विडियो में देखा जा सकता है की कुछ लोग लड़की से पुल का निर्माण कर रहे हैं, वहाँ काम करने वाले व्यक्ति ने बताया की बारिश के मौसम में यहाँ 6 फिट तक पानी आ जाता है तो निकला मुश्किल हो जाता है इसलिए हमने खुद ही पुल का निर्माण करना सही समझा

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.