|

दादा’ से दादागिरी कोहली को पड़ी भारी, विराट कोहली के तमाम कमेंट के बाद सौरव गांगुली ने खोला अपना मुंह, कही यह बातें

बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली ने विराट कोहली द्वारा बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस में कही गई बातों पर अपना मुंह खोला। कोहली ने साउथ अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से ठीक पहले बुधवार को वनडे कप्तानी व टी20 कप्तानी को लेकर अपनी बातें सबके सामने रखी थी।

अब विराट कोहली की बातों का जवाब देते हुए सौरव गांगुली ने न्यूज 18 से कहा कि मैं इन बातों को लेकर अभी कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं और बीसीसीआइ इससे उचित तरीके से निपटेगा और आप इसे बोर्ड पर छोड़ दीजिए।

भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली के उस दावे को खारिज कर दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि रोहित शर्मा को वनडे कैप्तान बनाने से पहले विराट से बात की गई थी. विराट ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उनसे कोई बातचीत नहीं की गई थी और मीटिंग में बताया गया था कि मैं वनडे कप्तान नहीं हूं. बता दें कि गांगुली ने प्रेस वक्तव्य जारी कर कहा था कि वनडे कप्तानी को लेकर विराट से उनकी और चीफ सिलेक्टर की बातचीत हुई थी.

कोहली ने कहा कि मेरी बीसीसीआई से आराम करने को लेकर कोई बातचीत ही नहीं हुई थी. मुझसे मीटिंग से डेढ़ घंटा पहले संपर्क किया गया था. इस दौरान कोई और संपर्क नहीं किया गया था. चीफ सिलेक्टर ने मुझसे टेस्ट टीम के चयन को लेकर बात की थी. पांचों चयनकर्ताओं ने मुझे बताया कि मैं अब वनडे कप्तान नहीं हूं. ये ठीक था.

बता दें कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने कुछ दिन पहले एक वक्तव्य जारी कर कहा था कि वनडे कप्तानी को लेकर बातचीत की गई थी और चीफ सिलेक्टर ने भी इस मामले पर उनसे बात की थी. हालांकि, कोहली ने आज इन सारी बातों को खारिज कर दिया. ऐसे में गांगुली के दावे पर अब सवाल उठने लगे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.