गर्मी से परेशान हुआ युवक तो लगाया जुगाड़, ट्रैक्टर ट्राली को बना दिया स्विमिंग पूल, फिर पूरे दिन

Advertisement

गर्मी का मौसम है और इंद्र देव रूठे हुए है हर कोई गर्मी से परेशान है तो गर्मी से बचने के लिए हर कोई नए नए जुगाड़ लगा रहा है वैसे देखा जाये तो हम भारतीयों में जुगाड़ लगाने की तकनीकी दुनिया में सबसे ज्यादा है जिसकी वजह से हम दुनिया बहार में मसहूर हैं.

Advertisement

इसी बीच एक शख्स की विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है दरअसल, एक शख्स ने ट्रैक्टर के साथ लगने वाली ट्राली को जुगाड़ से ‘स्विमिंग पूल’ में बदल दिया, क्योंकी उसके बच्चो को स्विमिंग पूल’ में नहाना था और सरकार नियमो के मुताबिक वो बाहर जा नही सकते थे तो शख्स ने ये जुगाड़ लगाया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hepgul5 (@hepgul5)

Advertisement

यह वीडियो इंस्टाग्राम यूजर @hepgul5 ने शेयर किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।  विडियो में देखा जा सकता है  इस क्लिप में एक बच्चा ट्रैक्टर की ट्राली में मजे से तैरता नजर आ रहा है।, हलाकि अभी तक ये समझ नही आया ये विडियो कब का है.

Instagram/@hepgul5

ट्रैक्टर ट्राली को पूल बनाने के लिए पहले शख्स ने उसमें प्लास्टिक की एक बड़ी शीट बिछाई है, ताकि पानी कहीं से लीक ना हो। इसके बाद उसे पानी से ऊपर तक भरकर एक ‘देसी स्विमिंग’ पूल बना दिया।

 

Advertisement
admin
Journalist from Gurugram. At @News Desk she report, write, view and review hyperlocal buzz of Delhi NCR. Can be reached at hello@newsdesk-24.com with Subject line starting Meenakshi