CSK के इस 9 करोड़ी प्लेयर को 10 गुना कम में खरीदकर गौतम गंभीर ने बनाया हीरा, लखनऊ के लिए डेब्यू मैच में ही मचा दिया धमाल

मुंबई के डिवाई पाटिल स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायन्ट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल2022 का 15 वां मुकाबला ब्रहस्पतिवार यानि 7 अप्रैल 2022 को खेला गया। इस मैच में LSG ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स ने फहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट खोकर 149 रन बनाये और LSG को 150 रन का ल्श्य दिया। लेकिन LSG ने ये 150 रन का लक्ष्य 19 वें ओवर में ही छु लिया और 155 रन बनाकर इस मैच में अपनी धमाकेदार जीत दर्ज की।

इस मैच में जहा दिल्ली की तरफ से पृथ्वी शा ने 61 रन की पारी खेलकर महफ़िल लूटी, वही दिल्ली की तरफ से ऋषभ पन्त और सरफराज खान 39 और 36 रन बनाकर नाबाद रहे। इसके दूसरी तरफ जीतने वाली टीम लखनऊ टीम की तरफ से क्विंटन दी कोक ने 80 रन की धमाकेदारपारी खेली और अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया। वही लखनऊ टीम के युवा स्पिन गेंदबाज रवि बिश्नोई ने सबसे ज्यादा दो विकेट लेकर मैच को जीतवाने में अहम भूमिका निभाई।

वही, इस मैच में लखनऊ टीम की तरफ से कृष्णप्पा गौथम नाम के एक नए गेंदबाज ने टीम डेब्यू किया। और अपने डेब्यू मैच में ही इतना कमाल प्रदर्शन किया की सभी ने उसकी जमकर तारीफ की। कृष्णप्पा गौथम ने इस मैच में 4 ओवर डाले जिसमे इन्होने केवल 23 रन खर्च किये। हालंकि इस मैच में इन्हें एक भी सफलता नहीं मिली, लेकिन इन्होने इस दौरान एक ओवर मैडन डाला। जिसकी तारीफ सभी लोग कर रहे है।

कृष्णप्पा गौथम ने अपने इस प्रदर्शन को लेकर मिड इनिंग्स ब्रेक में कहा की- अच्छा लगता है, मैंने काफी लम्बे समय बाद आईपीएल में वापसी की है। और इस मैच में रवि के साथ गेंदबाजी में साझेदारी करके बहुत अच्छा लगा। कृष्णप्पा ने कहा की मैं पिछले 3 साल से आईपीएल से दूर रहा, लेकिन ये मेरी योजना नहीं थी जो हमने बनाई थी। मैं अपनी योजनाओ में थोडा हट जरुर गया था, लेकिन मैं अब अपनी इन गलतियों से सीखूंगा

आपकी जानकारी के लिए बता दे की कृष्णप्पा पिछले सीजन में CSK टीम का हिस्सा रहे थे। लेकिन तब इन्हें के भी मौका नहीं दिया गया था। हालाँकि उस समय टीम ने उन्हें 9.25 करोड़ में ख़रीदा था। जोकि उस समय सबसे महंगे बिकने वाले अनकैप्ड खिलाडी थे। जबकि अब इस सीजन में लखनऊ टीम ने इन्हें केवल 90 लाख में ख़रीदा है। लेकिन अब प्लेइंग 11 में इस खिलाडी को मौका दिया जा रहा है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.