हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरात टाइटन्स के लिए आईपीएल का 15 वां सीजन सबसे शानदार रहा है। इस टीम ने अपने डेब्यू आईपीएल सीजन में ही शानदार तरीके से प्लेऑफ के लिए सबसे पहले क्वालीफाई किया है। और इसी के साथ ये टीम आईपीएल ट्रॉफी जीतने की प्रबल दावेदार भी बन गई। लेकिन इस टीम की इस सफलता का श्रेयस कप्तान हार्दिक के अलावा टीम के सभी गेंदबाजों और बल्लेबाजो को भी जाता है।

वही, राहुल तेवतिया भी इस टीम का महत्वपूर्ण हिस्सा रहे। इन्होने कई मौको पर अपने शानदार प्रदर्शन से टीम को जीत दिलाई। और टीम के सबसे बड़े मैच फिनिशर बनकर उभरे। इसे अलावा इन्होने अपनी गेंदबाजी से भी कमाल किया। इन्होने GT के लिए लीग स्टेज के 14 मैचों में 217 रन बनाये, जिसमे इन्होने 22 चौके और 9 आतिशी छक्के जड़े।

राहुल तेवतिया के बारे में कहा जाता है की इनका जन्म साल 20 मई 1993 को हरियाणा में हुआ था। इनके पिता जी का नाम कृष्णपाल है। जोकि पेशे से एक वकील है। राहुल को बचपन से ही क्रिकेट खेलने का शौक था, ऐसे में इन्होने केवल 10-11 साल की उम्र से ही क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था। और आज राहुल तेवितया एक सफल क्रिकेटर है। और GT लिए आईपीएल खेल रहे है।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Rahul Tewatia (@rahultewatia20) द्वारा साझा की गई पोस्ट

राहुल तेवतिया की पत्नी का नाम ऋद्धि पन्नू है। राहुल और ऋद्धि ने पिछले साल ही 29 नवम्बर को एक दुसरे से शादी की थी। बताया जाता है की तेवितया की नेट वर्थ $3.5 मिलियन डॉलर है। राहुल साल 2014 से आईपीएल खेल रहे है, लेकिन टीमों के बीच इन्हें अपने खेमे में शामिल करने की होड़ साल 2018 से लगी हुई है। तब इनका बेस प्राइस 10 लाख था, लेकिन जब इनपर बोली लगी तब इनकी कीमत 3 करोड़ तक पहुच गई थी।

इसके बाद साल 2020 और 21 में राहुल तेवतिया को राजस्थान रॉयल्स ने 3 करोड़ में ख़रीदा। जबकि साल गुजरात टाइटन्स ने इन्हें 9 करोड़ की बड़ी रकम के साथ अपने टीम में जोड़ा है। वही, इन्होने भी कमाल का प्रदर्शन करके दिया है।

Journalist from Moradabad. At @News Desk he report, write, view and review Crcicket News. Can be reached at hello@newsdesk-24.com with Subject line starting Kuldeep

Leave a comment

Your email address will not be published.