आईपीएल में 10 मैच खेलकर इस खिलाड़ी ने हार्दिक को दिया तगड़ा झटका, हार्दिक पांड्या का करियर खत्म

भारतीय टीम में धुरंधर आलराउंडर हार्दिक पंड्या काफी बुरे दौर से गुजर रहे हैं. पांड्या बीते कुछ समय से चोट और खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं जिसकी वजह से उनका भारतीय टीम में चयन मुश्किल होता नजर आ रहा है. BCCI ने साउथ अफ्रीका दौरे के वनडे टीम का कल ऐलान किया था जिसमे भी हार्दिक का चयन नही हुआ है.

हार्दिक पंड्या किसी भी मैच में जादू नही दिखा पा रहे हैं और उनका बल्ला रन नही बना रहा है लेकिन अब भारतीय टीम को को उनका विकल्प मिल चुका है. और इस खिलाड़ी को हार्दिक पंड्या के तौर पर देखा जा सकता है  उसने सिर्फ 10 आईपीएल मैच ही खेले हैं. पर इन 10 मैचों में क्या धमाकेदार बल्लेबाजी और शानदार गेंदबाजी का नमूना पेश किया है

साउथ अफ्रीका दौरे पर हार्दिक की जगह केकेआर  के तूफान वेंकेटश अय्यर (venkatesh iyer) को टीम में शामिल किया गया है  वेंकेटश अय्यर को भारत का भावी ऑलराउंडर माना जा रहा है. भारतीय टीम के सिलेक्टर को अय्यर से काफी उम्मीद है और शायद वो इस उम्मीद पर खरा भी उतरें.

अय्यर KKRके मिडल आर्डर के दमदार बल्लेबाज है वेंकेटश अय्यरने आईपीएल 2021 के 10 मैचों में 370 रन बनाए थे. साथ ही 3 खतरनाक विकेट भी अपने नाम किए थे. अब के एल राहुल (KL Rahul) को यही उम्मींद होगी कि उनकी डेब्यू कप्तानी सीरीज में अय्यर फिर से कुछ जादू बिखेरें और सीरीज भारत को दिलाएं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.