ऐसी और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े
WhatsApp Group Join Now

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, क्योंकि हार्दिक फिलहाल पूरी तरह फिट नहीं है। यही कारण है कि टी-20 वर्ल्ड कप के बाद से हार्दिक भारत की तरफ से एक भी मैच खेलते हुए नहीं दिखे हैं। अब ऐसी अटकलें आ रही है कि हार्दिक पांड्या एक बार फिर पिता बनने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नतासा स्टानकोविक ने अपने ही घर पर परिवार के अन्य सभी सदस्यों के साथ क्रिसमस मनाया।

जब हार्दिक अपने परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट कर रहे थे तो उस दौरान नताशा स्टानकोवि को बॉडी फिटेड वेल्वेट ड्रेस पहने हुए देखा गया, जो प्लम कलर की थी। उस तस्वीर में नतासा का थोड़ा बेबी बंप दिख रहा था। उसके बाद से ही फैंस के बीच सोशल मीडिया पर इसके बारे में चर्चा होने लगी कि क्या फिर से हार्दिक की पत्नी नताशा प्रेग्नेंट हो गई है?

क्या फिर नतासा प्रेग्नेंट हो गई है?

आपको बता दें कि नताशा स्टानकोवि ने क्रिसमस वाली वो तस्वीस अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर किया था, उसके बाद वह तस्वीर काफी तेजी से वायरल होने लगा। जिस वजह से फैंस के मन में प्रश्न उठने लगा कि क्या फिर से हार्दिक पांड्या पिता बनने वाले हैं। कुछ लोग इसके बारे में जानने के लिए उत्सुक है कि हार्दिक की पत्नी नतासा प्रेग्नेंट है या नहीं। लेकिन अब नतासा की एक दोस्त ने ही इसके बारे में खुलासा कर दिया है।

नताशा की दोस्त ने ही खोल दिया राज

नताशा स्टानकोविक की एक फ्रेंड ने कहा कि नतासा फिलहाल प्रेग्नेंट है या नहीं, इसके बारे में फिलहाल उनके पास कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता कि इस समय हार्दिक और नतासा दूसरी बेबी की प्लानिंग कर रहे हैं। नतासा की उस दोस्त ने कहा कि इससे अधिक उन्हें कुछ भी मालूम नहीं है। इस मामले के बारे में अधिक जानकारी नतासा और हार्दिक ही दे सकते हैं।

आपको बता दें कि भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की पत्नी नतासा स्टानकोविक ने साल 2020 में एक बेटे को जन्म दिया था और उसका नाम अगस्त्या रखा गया। आपको बता दें कि नतासा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। उसके बाद यह खुलासा हुआ कि कोरोना लॉकडाउन की वजह से इन दिनों ने पहले से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *