10 दिन की बच्ची के दिल में छेद, एक्टर सोनू सूद ने ईलाज के लिए बुलाया मुंबई

1 जून 2021 को राजस्थान स्थित जालौर के गोडीजी के रहने वाले भगाराम माली के घर बच्ची का जन्म हुआ। लेकिन बच्ची के जन्म से ही दिल में छेद था गरीब परिवार बेटी के इलाज कराने में सक्षम नहीं था। जिसकी जानकारी बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को लगी उन्होंने तुरंत राजस्थान एंबुलेंस भेजकर बच्ची को मुंबई बुला लिया तथा ऑपरेशन कराने की जिम्मेदारी उठाई।

 

बता दें कि कोरोना काल में सोनू सूद ने अनगिनत लोगों की मदद की है और वह लगातार आगे आकर लोगों की मदद करते ही जा रहे हैं। भगाराम माली के परिवार ने भी एक आस लगाकर सोशल मीडिया के माध्यम से सोनू सूद से अपने बच्ची के ऑपरेशन के लिए मदद मांगी थी। सोनू सूद को इसकी जानकारी 6 जून 2021 को हुई इसके बाद उन्होंने जोधपुर में उनके एक प्रतिनिधि हितेश जैन को जालौर भेजा। हितेश जैन परिवार तथा बच्ची को लेकर जोधपुर गए। जहाँ इलाज के लिए निजी अस्पताल वालो ने 8 लाख का बड़ा खर्च बताया।

 

जिसके बाद सांचौर के रहने वाले योगेश जोशी ने पूरी बात सोनू सूद को ट्वीट कर बताई। इसके बाद सोनू सूद ने मुंबई में बच्ची के इलाज के लिए व्यवस्था करी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, “मुंबई में इस बच्ची की सर्जरी का फिक्स करवा दिया है। एंबुलेंस इनके घर भेज दी है जिससे यह मुंबई आ जायेंगी। कल इसका मुंबई के SRCC हस्पताल में इलाज शुरू हो जायेगा। मेरी टीम से @Hiteshjdr अभी उनके घर पहुंच जायेंगे।”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.