|

1 मिलियन अमेरिकी डॉलर में बिक रही है ये हवेली, ना खिड़की है ना कमरे, तस्वीरें देखने के बाद हर किसी का दिमाग खराब हो रहा है

Advertisements

जब भी हम अपना घर बनाते है तो उसमे खिड़कियाँ, दरवाजे आदि लगवाते है ये किसी इंटीरियर डिजाइनर से घर का अच्छा सा लूक बनवाते हैं एवं घर में तमाम सुविधाएँ लगवाते हैं हम घर में अच्छा पैसा लगते हैं जिससे जिसका इंटीरियर और लुक अच्छा हो.

इसी बीच अमेरिका के टेक्सास में एक ऐसी हवेली है जो बिक रही है और उसको खरीदने के लिए लोग तैयार भी हो रहे हैं और लोग इसको खरीदना भी चाहते हैं  लेकिन सोशल मीडिया पर इस घर की तस्वीरें देखने के बाद हर किसी का दिमाग खराब हो रहा है.

Advertisements

टेक्सास के डलास में एक ऐसी आलीशान हवेली है जिसमें ना ही कोई बेडरूम है और ना ही कोई खिड़की. और सबसे ज्यादा हैरानी की बात ये है कि ये घर 1 मिलियन अमेरिकी डॉलर (लगभग 7.44 करोड़ रुपये) में बेची जा रही है लेकिन इस घर में ना खिड़की है और न दरवाजे हैं.

जबकि असल में जो खिड़कियां तस्वीर में नजर आ रही हैं, वो फर्जी है अब घर की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं, जिन्हें देखकर लोगों की हंसी कंट्रोल नहीं हो रही है. लोग इसे देखकर पूछ रहे हैं कि आखिर इसमें 7 करोड़ जैसा क्या है?

Advertisements

. घर के विज्ञापन में इसे ‘सेफ हाउस’ बताया गया है. साथ ही लिखा गया है कि ये घर वाइन कलेक्शन, आर्ट कलेक्शन और कई कारों के लिए बढ़िया है.

Input : tv9hindi

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.