सुरेश रैना को नजरअंदाज कर इस खिलाडी को धोनी ने दिलवाई थी 30 गुना कीमत, बन गया टीम पर बोझ, अब कटेगा प्लेइंग 11 से पत्ता

आईपीएल के इतिहास की दूसरी सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2022 का आगाज बहुत ही खराब रहा है। क्योकि इस टीम ने अब तक 4 मैच खेल लिए है, लेकिन एक भी मैच में CSK को सफलता नहीं मिल पाई है। जिसकी वजह से टीम को अंक तालिका में भी भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है। दूसरी तरफ टीम का मनोबल भी इस समय पूरी तरह टुटा पड़ा है। इन मैचों में CSK टीम के स्टार और अनुभवी खिलाडी भी लगातार फ्लॉप साबित ही रहे है।

अब CSK की प्लेइंग 11 से होगा बाहर:-

ऐसे में चेन्नई टीम की इन हार का कारण एक बल्लेबाज को माना जा रहा है, ये बल्लेबाज बिलकुल भी रन नहीं बना रहा है। जिस वजह से ये खिलाडी अब टीम के लिए सिरदर्द बन गया है। इस बल्लेबाज ने अब तक खेले गये 4 मैचों में केवल 18 रन ही बनाये है। ऐसे में अब क्रिकेट पंडितो का कहना है की अगले मैच से इस खिलाडी को प्लेइंग 11 से बाहर किया जा सकता है। इस खिलाडी को फरवरी में हुई नीलामी से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने पुरे 6 करोड़ में रिटेन करवाया था।

सुरेश रैना को भी किया था नजरअंदाज:-

बता दे की ये खिलाडी कोई और नहीं बल्कि पिछले सीजन के ऑरेंज कैप विनर ऋतुराज गायकवाड़ है। गायकवाड़ को रिटेन करने का निर्णय भी धोनी ने ही लिया था। इसके चक्कर में CSK टीम और धोनी ने सुरेश रैना को भी नजरअंदाज कर दिया था। आपको जानकार हैरानी होगी की जब पिछले सीजन में 2021 में CSK ने इस खिलाडी को कुल 20 लाख में ख़रीदा था। लेकिन अब इस सीजन के लिए टीम ने पुरे 30 गुना यानी 6 करोड़ में रिटेन किया था।

अभी तक बनाये है 18 रन:-

लेकिन ऋतुराज गायकवाड़ अभी तक उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे है, वो लगातार फ्लॉप हो रहे है। इन्होने अभी तक खेले मैचों में 0, 1 , 1 और 16 रन यानि कुल 18 रन ही बनाये है। ऐसे में अब CSK की लगातार मुश्किलें और भी बढती जा रही है। लेकिन अब आगे देखना होगा की CSK मैच जीतती है या नहीं और ऋतुराज गायकवाड़ कैसा प्रदर्शन करते है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.