CSK के लिए खतरे की घंटी – इस खिलाड़ी को रिलीज करने से बढ़ सकती है धोनी की मुसीबतें। लगातार कर रहा है बढ़िया परफॉर्म

आईपीएल 2022 की तैयारी जोरो पर है और सभी की निगाहें आईपीएल मेगा ऑक्शन पर हैं, आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले चेन्नई की टीम ने चार खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया है लेकिन CSK ने अपना एक सबसे कीमती स्पिन प्लेयर रिटेन ना करके बहुत बड़ी गलती कर दी है ये खिलाड़ी टीम से बाहर होकर धमाकेदार प्रदर्शन कर रहा है.  जिसकी वजह से CSK की मुश्किले बढ़ गयी हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स के घातक स्पिनर इमरान ताहिर को रिटेन नहीं किया है. अब इस समय वो अपना जलवा लंका प्रीमियर लीग में दिखा रहे हैं. इस लीग में इमरान ताहिर ने बल्लेबाजो को अपनी गेंदवाजी के आगे टिकने ही नही दिया है  इमरान ने दम्बुल्ला गेंट्स की तरफ से खेलते हुए 4 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट हासिल किए थे.

इमरान ताहिर  2018 में सीएसके की टीम से जुड़े थे, लेकिन इस बार चेन्नई की टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया है. इमरान ने आईपीएल में कुल 59 मैच खेलकर 82 विकेट हासिल किए हैं.  CSK की टीम उनको लगातार नजर अंदाज करती नजर आ रही थी, 2021 में भी उन्हें मात्र 3 मैच खेलने दिए गए थे  इमरान ने दुनियाभर की क्रिकेट लीग में धमाकेदार प्रदर्शन किया है.ऐसे में सीएसके के लिए उन्हें टीम से बाहर करना मुसीबतें खड़ी कर सकता है.

आईपीएल रिटेंशन में सीएसके (CSK) की टीम ने चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है. पहले नंबर पर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को (MS Dhoni) 12 करोड़ रुपये में, स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा  (Ravindra Jadeja) को 16 करोड़ रुपये में, खतरनाक बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को 6 करोड़ रुपये में और इंग्लैंड के धाकड़ ऑलराउंडर मोईन अली को 8 करोड़ रुपये में रिटेन किया है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.