|

IPL मेगा ऑक्शन में इन 3 खिलाड़ियों पर लगेगी सबसे बड़ी बोली, नंबर 3 की आईपीएल में 5 साल वापसी

दुनिया की सबसे पॉपुलर लीग आईपीएल के नए सीजन आईपीएल 2022 का आगाज होने जा रहा है. इस बार आईपीएल में मजा आने वाला है क्योंकी आईपीएल में 2 नई टीम जुड़ गयीं हैं जिसकी वजह से मेगा ऑक्शन का आयोजन किया जा रहा है मेगा ऑक्शन की वजह से सभी टीम को आपने आने खिलाड़ी फिर से चुनने पड़ेंगे.

आईपीएल 2022 में सभी टीम में नए खिलाड़ी शामिल होंगे. आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन (ipl 2022 mega auction date and time) 7 और 8 फरवरी को बंगलौर में आयोजित किया जाएगा। दो नई टीम लखनऊ और अहमदाबाद इस साल आईपीएल में शामिल होंगी.

आईपीएल में इस बार टीम ज्यादा और खिलाड़ी कम होने की वजह से अच्छे खिलाड़ियों पर महंगी बोली लगाई जा सकती है तो आज हम आपको ऐसे ही 3 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनपर आईपीएल में बड़ी बोली लगाई जा सकती है.

देवदत्त पडिक्कल

देवदत्त पडिक्कल RCB के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं, देवदत्त पडिक्कल के दम पर RCBने कई बड़े मैच जीते हैं देवदत्त पडिक्कल ने आईपीएल 2021 और 2020 में अपने बल्ले से ओपनिंग करते हुए खूब रन बनाए थे। इसलिए RCB देवदत्त पडिक्कल पर मोटी बोली लगाकर टीम में शामिल करना चाहेगी.

उमराम मलिक

उमराम मलिक ने आईपीएल 2021 में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था, उन्होंने लास्ट लीग में मात्र 3 मैच खेले थे और उसमे काफी तेजी से विकेट झटके थे उमरान मलिक ने इस सीजन में सबसे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने डेब्यू मुकाबला खेला था. इस मैच में आते ही उन्होंने बल्लेबाजों के चेहरे पर पसीना ला दिया और लगभग 151.03 किलो मीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद डालकर सबको हैरत में डाल दिया था. ऐसे में उमराम पर बड़ी बोली लगाई जा सकती है.

ऋषि धवन

ऋषि धवन आईपीएल में 5 साल बाद वापसी कर रहे हैं, ऋषि धवन ने अपना आखिरी मैच 2017 में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए आईपीएल खेला था  ऋषि धवन ने अपनी घरेलू टीम हिमाचल प्रदेश को विजय हजारे ट्राफी में चैंपियन बनाया है। ऋषि धवन ने विजय हजारे में अच्छा प्रदर्शन किया है ऋषि धवन ने विजय हजारे ट्राफी में 8 मैचों में बेहतरीन खेल दिखाते हुए 17 विकेट लिए, इसके साथ ही 458 रन भी बनाए हैं।

 

 

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.