IND vs SA : चोटिल होने पर टीम से बाहर हुए हिटमैन तो अब कौन होगा केएल राहुल का ओपनिंग पार्टनर? इस बल्लेबाज का नाम है सबसे आगे

टीम इंडिया साउथ अफ्रीका दौरे पर है और यहाँ 26 दिसम्बर से होने वाले टेस्ट मैच की तैयारी में लगी हुई है. ये सीरिज टीम इंडिया को जीतना बहुत ही जरूरी है क्योंकी भारतीय टीम अभी तक साउथ अफ्रीका से एक भी सीरीज नही जीती है यहां पर भारतीय टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी और फिर इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है।

टीम घोषणा से पहले अभ्यास करते रमी हिटमैन रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं तो उनका टीम में चयन न करके आराम दिया गया है , उनकी जगह KL राहुल को उपकप्तान की कमान शौपि गयी है, रोहित के बाहर होंने से  भारत की मुश्किलें बढ़ी हैं, क्योंकि उनका इस साल टेस्ट में प्रदर्शन शानदार रहा है।

KL राहुल और हिटमैन दोनों ही भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज हैं और रोहित शर्मा टीम से बाहर हैं तो ऐसे में सवाल उठ रहा है की राहुल के साथ सलामी बल्लेबाज कौन होगा ?ऐसे में इस लिस्ट में सबसे पहला नाम मयंक अग्रवाल का शमिल है,

मयंक को न्यूजीलैंड  टीम के विरुद्ध घरेलू टेस्ट सीरीज में रोहित और राहुल के खेलने का फायदा मिला। क्योंकि तब इन दोनों खिलाड़ियों को इस सीरीज में आराम दिया गया था। वैसे कानपुर में खेले गए पहले टेस्ट में तो मयंक कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे, लेकिन मुंबई में उन्होंने 150 और 62 रन की शानदार पारियां खेली, जिसके लिए उन्हें मैच का बेस्ट खिलाड़ी चुना गया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.