IND vs SA : टीम में जगह ना मिलने से दुखी हुआ ये खिलाड़ी, बोला “मैं एक दिन जरूर प्लेइंग इलेवन में जगह बनाऊंगा”

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 26 दिसंबर से सेंचुरियन (Centurion) में खेला जाएगा. सेंचुरियन में पहला टेस्ट मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा, इसके लिए भारतीय टीम साउथ अफ्रीका  आ गयी है और प्रेक्टिस कर रही है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेल्सटर ने एक खिलाड़ी के साथ बहुत नाइंसाफी की है.

जी हाँ हम यहाँ बात कर रहे हैं अभिमन्यु ईश्वरन की, अभिमन्यु ईश्वरन को अफ्रीका दौरे के लिए टीम में चयन नही किया गया अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) ने इस पर  बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अभिमन्यु ईश्वरन ने कहा है कि वह और भी ज्यादा कड़ी मेहनत करेंगे और भारतीय टीम (Indian team) में वापसी करने की कोशिश करेंगे।

अभिमन्यु ईश्वरन को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में स्टैंडबाई प्लेयर (Standby Player) के तौर पर भारतीय टीम में शामिल किया गया था। उसके बाद से उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा लेकिन फिर भी टीम में शमिल नही किया गया.

रोहित शर्मा के चोटिल हो जाने के बाद अभिमन्यु ईश्वरन को उम्मीद थी की  साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज का आगाज में उनको शामिल कर लिया जायेगा लेकिन  उनकी जगह प्रियांक पांचाल को टीम में शामिल किया गया और अभिमन्यु ईश्वरन की टीम में जगह नहीं दी गई।

मीडिया से खास बातचीत के दौरान अभिमन्यु ने कहा, “टीम सेलेक्शन से मैं परेशान नहीं हूं। भारतीय टीम के लिए खेलना मेरा सपना है और अगर मैं लगातार शानदार खेलता रहा तो फिर एक दिन मैं जरूर भारतीय की प्लेइंग इलेवन शामिल होंगा। “आगे उन्होंने कहा , “टीम में प्रतिस्पर्धा होना हमेशा काफी शानदार होता है और भारत में कई सारे ऐसे कही खिलाड़ी हैं जो इंडिया ए और डोमेस्टिक खेलों में शानदार प्रदर्शन करते हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.