IND vs SA : बहुत जल्द रोहित की जगह ले लेगा ये बल्लेबाज, 85 के औसत से बनता है रन, चल रही है बड़ी तैयारी

Advertisements

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम अफ्रीका पहुच गयी हैं, ये टेस्ट मैच 26 दिसंबर से सेंचुरियन में होगा. इस सीरिज का पहला मैच 26 दिसंबर को सेंचुरियन में खेला जायेगा जिसके लिए भारतीय टीम कड़ी मेहनत करके तैयारी कर रही है. भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर हो गए हैं.

रोहित इस टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. उनकी गैरहाजिरी में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) पारी की शुरुआत करेंगे. मयंक अग्रवाल ही सलामी बल्लेबाज के तौर पर भारतीय टीम के तरफ से आगाज करेंगे, सलामी बल्लेबाज उन पर बड़ी जिम्मेदारी है. इसलिए वो दक्षिण अफ्रीका में भारत को पहली सीरीज जीत दिलाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते.

Advertisements

कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की देखरेख में मयंक की प्रैक्टिस चल रही है, मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की उनकी ट्रेनिंग में भी नजर आ रहा है.  मयंक सेंचुरियन टेस्ट से पहले अपनी बल्लेबाजी की सभी कमजोरियों को दूर कर लेना चाहते हैं. इसलिए वो गुरु राहुल से बल्लेबाजी के टिप्स लेते नजर आ रहे हैं.

उन्होंने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई टेस्ट में 150 और 62 रन की पारी खेली थी और इस वक्त शानदार फॉर्म है. यहाँ पर उनकी किस्मत ने भी साथ दिया है. क्योंकी रोहित शर्मा चोटिल होने की वजह से उनको भारतीय टीम में जगह मिल गयी है वरना वो पुरे मैच टीम से बाहर बैंच पर ही बैठे रहते अब इस मौके को पूरी तरह भुनाना चाहेंगे और तीसरे ओपनर के रूप में अपनी जगह पक्की कर लें.

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.