IND vs SA : साउथ अफ्रीका के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर मार सकती है एंट्री भारतीय टीम, इन दो दिग्गजों का क्त सकता है पत्ता

Advertisements

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 26 दिसंबर को सेंचुरियन में खेला जा रहा है सेंचुरियन में पहला टेस्ट भारतीय समय अनुसार 1:30 बजे शुरू होगा प्लेइंग इलेवन का चयन टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए आसान नहीं है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में यह देखना दिलचस्प होगा और विराट कोहली ऑल राउंडर शार्दुल ठाकुर सहित पांच गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरेंगे या अजिंक्य रहाणे के रूप में अतिरिक्त बल्लेबाज को भी मौका देंगे।

इस टेस्ट से पहले कई खिलाड़ियों के चोटिल होने की वजह से भारतीय टीम मैनेजमेंट के सामने बेस्ट प्लेइंग-11 चुनने की चुनौती होगीचयन समिति के पूर्व अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने कहा, ‘टीम में चार गेंदबाजों की जगह लगभग तय है, जिसमें जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, अश्विन और मोहम्मद सिराज का नाम आता है. मुझे नहीं लगता कि मौजूदा लय को देखते हुए में इशांत को सिराज की जगह तरजीह मिलेगी.

Advertisements

भारत की Playing 11

मयंक अग्रवाल, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), आर अश्विन, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और उमेश यादव।

Advertisements

आप यहां पर देख सकते हैं कि प्लेइंग इलेवन के साथ भारत 26 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेल सकता है वही चयन समिति के पूर्व अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने कहा कि मुझे लगता है कि अगर टीम पांच गेंदबाजों के साथ उतरेगी तो शार्दुल उनके लिए सबसे अच्छे अच्छे विकल्प है क्योंकि वह सातवें नंबर पर बल्लेबाजी का विकल्प भी देते हैं और हमारे पास रविचंद्र अश्विन भी है उन्होंने कहा कि टीम में चार गेंदबाजों की जगह अलग-अलग लगभग तय है जिसमें जसमीत बुमराह ,मोहम्मद शमी ,अश्विन और मोहम्मद सिराज का नाम आता है।

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.