विराट कोहली

IND vs SA : बीच मैदान पर अंपायर से भिड़े भारतीय कप्तान विराट कोहली, कैमरे में एक बार फिर कैद हुआ उनका गुस्सा

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली जब भी मैदान पर बल्लेबाजी या फील्डिंग कर रहे होते हैं उस दौरान वो विपक्षी टीम पर दबाव बनाकर रखना पसंद करते हैं, इसी वजह से भारतीय टीम कोहली की कप्तानी में शानदार प्रदर्शन करने में सफल होती है। लेकिन कई बार हार भी मिला है, यही कारण है कि विराट अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को कभी भी आईसीसी की ट्रॉफी नहीं दिला पाए हैं। जिसका पछतावा कोहली को पूरी जिंदगी भर रहेगा।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन में खेला जा रहा है जिसमे टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मैच के चौथे दिन एक बार फिर बीच मैदान पर अंपायर से भिड़ते हुए नजर आए। उस दौरान कोहली को काफी गुस्सा में देखा गया, और वह सीन कैमरे में भी कैद हो गया। जिसे सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

बीच मैदान पर फिर अंपायर से भिड़े कोहली

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन मेजबान टीम की दूसरी पारी के दौरान जैसे भी दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान पर पहुंचे और मैच शुरू होने की स्थिति में था। उस दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने मैच को रोक दिया और अंपायर के पास पहुंच गए। उस दौरान कोहली फील्ड सजा चुके थे, लेकिन उन्हें नई गेंद चुनने का अवसर नहीं दिया गया। जिस वजह से विराट दुखी नजर आए। बता दें कि अंपायर और कोहली के बीच हुई बहस की वजह से तकरीबन 10 मिनट का खेल बर्बाद हुआ।

फिर अंपायर ने नई गेंद का बॉक्स मंगाया और उस बॉक्स में से भारतीय टीम के कई गेंदबाजों ने मिलकर नई गेंद चुनी। उस दौरान रविचंद्रन अश्विन, शर्दुक ठाकुर, मोहम्मद सिराज और कप्तान विराट कोहली ने मिलकर नई गेंद चुनी। उसके बाद मैच शुरू हुआ और भारतीय गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी भी की।

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों बहुत ही ख़राब फॉर्म से गुजर रहे हैं। यही कारण है कि पिछले दो वर्षों में उन्होंने एक भी शतक नहीं लगाया है। वहीं साउथ अफ्रीका के खिलाफ चल रहे पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में उन्होंने 94 गेंदों का सामना करते हुए चार चौके की मदद से 35 रन बनाए थे और दूसरी पारी में कोहली ने 32 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके की मदद से सिर्फ 18 रन बना पाए।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.