भारतीय टीम

IND vs SA : तीसरे टेस्ट मैच से पहले केपटाउन पहुंची टीम इंडिया, इस तरह हुआ खिलाड़ियों का स्वागत, देखें वीडियो

साउथ अफ्रीका और भारत के बीच तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच 11 जनवरी से केपटाउन ने खेला जाएगा, जिसमे कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। क्योंकि इस सीरीज के शुरुआती दो मैचों के दौरान एक-एक में दोनों ही टीमों को जीत दर्ज हुआ है। यही कारण है कि यह टेस्ट सीरीज रोमांचक स्थिति में पहुंच गया है। उस मुकाबले को जो भी टीम जीत दर्ज करेगी, उसके नाम यह सीरीज हो जाएगा।

बता दें कि भारतीय टीम कभी भी साउथ अफ्रीका की धरती पर टेस्ट सीरीज नहीं जीत पाई है। इस वजह से अगले मुकाबले को टीम इंडिया किसी भी हाल में जीत दर्ज करना चाहेगी, वहीं मेजबान टीम भी भारत को हराने के लिए बेहतर खेल दिखाएगी। जिस तरह पिछले मुकाबले में दक्षिण अफीका के खिलाड़ियों ने किया था। यही कारण है कि केपटाउन में होने वाले मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ी एक-दूसरे पर हावी होने का प्रयास करेंगे।

केपटाउन में ऐसे हुआ भारतीय टीम का स्वागत

केपटाउन में 11 जनवरी से शुरू होने वाले मुकाबले से पहले भारतीय टीम वहां पर पहुंच चुकी है। उसके बाद बीसीसीआई की तरफ से ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमे देखा जा रहा है इंडियन क्रिकेट टीम तीसरे टेस्ट मैच के लिए केपटाउन पहुंच चुकी है। वहां पर पहुंचने के बाद भारतीय खिलाड़ियों का भी अच्छी तरह स्वागत किया गया।

बीसीसीआई ने ट्विटर पर जो वीडियो अपलोड किया है उसमे यह भी दिखाया जा रहा है कि भारतीय टीम के खिलाड़ियों की स्वागत के लिए कुछ लोग होटल में ड्रम बजा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ एक कलाकार सितार बजाता हुआ नजर आ रहा है। इसके अलावा उस वीडियो के अंत में एक केक भी दिखाई दे रहा है जिस पर साफ़-साफ़ लिखा हुआ है वेलकम।

कोरोना प्रोटोकॉल के तहत टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी चार्टेड प्लेन से केपटाउन पहुंच गए हैं। इन दिनों बीसीसीआई द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड की गई वह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है और भारतीय फैंस के द्वारा उसे खूब पसंद भी किया जा रहा है। अब इंडियन क्रिकेट टीम के चाहने वाले यही उम्मीद कर रहे होंगे कि तीसरे टेस्ट मैच को भारत टीम किसी भी हाल में जीतकर साउथ अफ्रीका में इतिहास रच दें।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.