रोहित शर्मा

भारतीय टीम के लिए बुरी खबर, फिटनेस टेस्ट में फेल हुए कप्तान रोहित शर्मा, जानें कब होगा वनडे टीम का सेलेक्शन

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच इन दिनों तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है, इस सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा चुका है जिसमे टीम इंडिया को शानदार जीत मिली है। जब इन दिनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज समाप्त हो जाएगी, उसके बाद 3 वनडे मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी, जिसमे भारत की तरफ से रोहित शर्मा कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

बता दें कि साउथ और भारत के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 19 जनवरी को बोलैंड पार्क में खेला जाएगा, उसके बाद दूसरा मैच भी बोलैंड पार्क में 21 जनवरी को खेला जाएगा। वहीं उस सीरीज का अंतिम और आखिरी वनडे मुकाबला 23 जनवरी को केपटाउन में खेला जाएगा। लेकिन उस सीरीज के लिए अभी तक चयनकर्ता ने टीम इंडिया की घोषणा नहीं की है, क्योंकि उससे पहले भारत के लिए बुरी खबर आई है। इस बार टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा फाइनल फिटनेस पास करने में असफल रहे हैं, इसी वजह से चयनकर्ता टीम इंडिया की चयन में देरी कर रही है।

रोहित के फिटनेस टेस्ट पास होने का इंतजार

जब भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलने के लिए जाने वाली थी, उससे पहले रोहित अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए थे। यही कारण है कि उन्हें टेस्ट सीरीज से बाहर होना पड़ा था, लेकिन अब फाइनल फिटनेस टेस्ट में भी रोहित को निराशा हाथ लगी। क्योंकि वो उसमे पास नहीं हो पाए हैं। इस वजह से चयनकर्ता भी टीम इंडिया की घोषणा करने में देरी कर रही है।

बीसीसीआई के सूत्रों का कहना है कि रोहित शर्मा रिकवरी के बहुत नजदीक है, इस वजह से हम जल्दबाजी बिल्कुल भी नहीं करना चाहते हैं। क्योंकि रोहित टीम के बहुत बड़े और महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। रोहित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में प्राथमिक टेस्ट पास कर चुके हैं, लेकिन अब उनके 100 प्रतिशत फिट होने का इंतजार है।

भारतीय टीम का ऐलान जल्द होगा

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा को लेकर बीसीसीआई सूत्रों का कहना है कि टीम इंडिया का चयन अगले 24 घंटे में हो सकता है। क्योंकि सेलेक्शन कमेटी के प्रमुख चेतन शर्मा फिलहाल रोहित शर्मा के फाइनल फिटनेस टेस्ट पास होने का इंतजार कर रहे हैं। उसके बाद भारतीय वनडे टीम का चयन जल्द हो जाएगा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.