भारतीय टीम को नया धुरंधर सलामी ओपनर बल्लेबाज, मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा बोले दक्षिण अफ्रीका में होगी असली परीक्षा

साउथ अफ्रीका से वनडे मैच के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. इस बार भारतीय टीम की कमान पहली बार KL राहुल के हाथ में दी गयी है.क्योंकी रोहित शर्मा अभी पूरी तरफ फिट नही हैं जिसकी वजह से उनको टीम में शामिल नही किया गया है. ये 3 वनडे की सीरिज है.

भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने स्टार बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ की बहुत तारीफ की है. उन्होंने बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ के आने वाले भविष्य की भी घोषणा कर दी है. चेतन शर्मा ने बताया बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ इस साल बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे और एक सफल बल्लेबाज साबित होंगे.

भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 19, 21 और 23 जनवरी को पार्ल और केपटाउन में तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलने हैं। चेतन शर्मा की अगुआई वाली चयन समिति ने शुक्रवार को इस श्रृंखला के लिए टीम का चयन किया। चयनकर्ता चेतन शर्मा ने कहा “निश्चित रूप से उन्हें सही समय पर मौका मिला है। वो पहले टी-20 टीम में थे और अब वो वनडे टीम में भी हैं। जब भी उनकी जगह बनेगी।

चयनकर्ताओं को लगता है कि उसे जिस भी टीम में जगह मिलेगी वह देश के लिए बेहद सफल रहेगा। पुणे के रहने वाले 24 साल के रुतुराज 2021 इंडियन प्रीमियर लीग में 635 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे और उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स को खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई। चेतन शर्मा के मुताबिक रुतुराज को उनके शानदार प्रदर्शन का इनाम मिला।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.