आईपीएल में इन दो खिलाड़ियों को नही मिलेगा खरीददार, खत्म हो जाएगा सुनहरा करियर, नंबर दो है धोनी का फेवरेट

आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) की तारीखों का ऐलान हो चुका है. मेगा ऑक्शन अगले साल 7 और 8 फरवरी को होगा, इसी दिन सभी टीम खिलाड़ियों को खरीदने के लिए बोली लगाएंगी. कई ऐसे दमदार खिलाड़ी भी हैं जिन्हें टीमों ने ने रिटेन नही किया  है.

इस बार आईपीएल में दो टीम बढ़ने की वजह से मेगा ऑक्शन किया जा रहा है और इसी वजह से सभी टीमों को नए नए खिलाड़ी और बल्लेबाज मिलेंगे जिसकी वजह से सभी टीम बदली बदली नजर आयंगी. आईपीएल से दो नई टीमें जुड़ी हैं लखनऊ (Lucknow) और अहमदाबाद (Ahmedabad) . कई दिग्गज खिलाड़ी ऐसे हैं, जिनको आईपीएल में कोई खरीदने वाला नही हैं तो चलिए जानते हैं इनके बारे में.

दिनेश कार्तिक 

दिनेश ने आईपीएल 2021 में केकेआर (KKR) की तरफ से खेलते हुए दिनेश ने 17 मैचों में 223 रन बनाए हैं दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) अब खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. खरं फॉर्म की वजह से कार्तिक ने केकेआर की कप्तानी बीच में ही छोड़ दी थी ताकि अपने खेल पर फोकस कर सकें. ऐसे में आईपीएल मेगा ऑक्शन में शायद ही कोई टीम उनको अपने खेमे में शामिल करे

सुरेश रैना 

मिस्टर आईपीएल के नाम से फेमस सुरेश रैना  शुरुआत से सीएसके की टीम का हिस्सा रहे हैं. और ये धोनी के पसंदीदा खिलाड़ी भी हैं.  रैना ने आईपीएल 2021 के 12 मैचों में केवल 160 रन ही बनाए हैं.  यानी बल्गुला बिलकुल खामोस रहा था उनकी उम्र का असर उन पर दिखने लगा है. अब फिल्डिंग में भी रैना फुर्ती नहीं दिखा पाते हैं. सीएसके की टीम ने उन्हें इस साल रिटेन नहीं किया है.

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.