IPL 2022 Mega Auction : इन दो खिलाड़ियों को हर कीमत पर खरीदेगी RCB, हारे हुए मैच को पलटने का रखते हैं दम

आईपीएल रिटेंशन का समय पूरा हो चूका है, आईपीएल आईपीएल रिटेंशन में सभी टीम को आपने 3 खिलाड़ियों को रिटेंशन करने का मौका मिला था अब सभी टीम आईपीएल मेगा ऑक्शन की तयारी में लगी हुई हैं आईपीएल मेगा ऑक्शन में आरसीबी की टीम दो खिलाड़ियों पर दांव लगा सकती है. ये दोनों खिलाड़ी ही RCB के बेहद महत्व रखते हैं.

आईपीएल इतिहास में RCB एक बार भी आईपीएल ट्राफी नही जीती हैं इसी को देखते हुए 2021 में विराट कोहली ने टीम के कप्तान पद से इस्तीफा दे दिया है ऐसे में मेगा ऑक्शन में सभी टीमें धाकड़ खिलाड़ियों को वापस अपने खेमें में शामिल करने के लिए उत्साहित हैं. आरसीबी की टीम इन दो खिलाड़ियों को अपने साथ जरूर जोड़ना चाहेगी. ये दोनों खिलाड़ी आपने गेंदबाजी से किसी भी मैच को पलटने की ताकत रखते हैं.

1. हर्षल पटेल

आरसीबी की तरफ से खेलने वाले हर्षल पटेल  ने आईपीएल 2021 में सबसे ज्यादा विकेट लिए थे, हर्ष पटेल के सामने बड़े से बड़े खिलाड़ी भी नही टिक पाते थे, आईपीएल में हर्ष का सिक्का चलता है  उन्होंने सीजन के 15 मैचों में 32 विकेट हासिल किए थे. उनकी धीमी गति की गेंदों पर विकेट लेने की कला से सभी अच्छी तरह से वाकिफ हैं और वो दोनों तरफ से स्विंग गेंदबाजी कर सकते हैं. इसलिए RCB इन्हें हर हालत में खरीदना चाहेगी.

2.युजवेंद्र चहल

भारत के स्टार लेग स्पिनर युजवेद्र चहल के आगे बड़े बड़े खिलाड़ी चकमा खा जाते हैं, ये आईपीएल मेगा ऑक्शन में अकेले ऐसा खिलाड़ी हैं  आरसीबी मेगा ऑक्शन में खरीदेगी. चहल ने अकेले अपने दम पर आरसीबी को कई मैच जिताए हैं. आईपीएल 2021 में चहल ने धमाकेदार प्रदर्शन का नजारा पेश किया था और उन्होंने 15 मैचों में 18 विकेट हासिल किए हैं. चहल की टर्न गेंदों को खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं है. इतने खतरनाक गेंदबाज को आरसीबी जरूर खरीदना चाहेगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.