IPL 2022 : ये हैं वो 4 स्टार खिलाड़ी खुल्ला पैसा उड़ायेंगी टीमें, ऑक्शन में सबसे महंगे बिकेंगे ये 4 स्टार प्लेयर !

आईपीएल का सभी फैन्स को बेसब्री से इंतजार है क्योंकी इस बार मैच का तड़का डबल लगेगा, इस बार आईपीएल में दो नाइ टीम शामिल हुई हैं जिसके लिए BCCI ने मेगा ऑक्शन का आयोजन किया है. आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन की तारीखों का ऐलान बीसीसीआई कर चुका है. बीसीसीआई मेगा ऑक्शन का आयोजन 7 और 8 फरवरी को बेंगलुरू में करेगा.

आईपीएल मेगा ऑक्शन में सभी खिलाड़ियों पर बोली लगेगी लेकिन देखन ये होगा की ऑक्शन में कौन खिलाड़ी सबसे महंगा बिकेगा तो आज हम आपको ऐसे  4 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो सबसे महंगे बिकेंगे.

हर्षल पटेल

हर्षल पटेल पहले RCBकी तरफ से खेलते थे उन्होंने आईपीएल 2021 में अपन्मी गेंदबाजी से सभी को हैरान किया था, इन्होने  आईपीएल 2021 में सबसे ज्यादा विकेट हासिल किए है और ऑरेंज कैप अपने नाम की है. गेंदबाज को आरसीबी (RCB) ने रिटेन नहीं किया है.

शिखर धवन

सिखर धवन इस समय भारतीय टीम में जगह बनाने में असफल हुए हैं पहले ये दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते थे, शिखर अपनी ताबतोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं.192 मैच में 5728 रन बनाए हैं. ऐसे में धवन बल्लेबाजी के साथ-साथ कप्तानी का विकल्प उपलब्ध कराते हैं. उन पर बड़ी बोली लग सकती है.

दीपक चाहर
दीपक चाहर  को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने रिटेन नहीं किया है. . दीपक ने आईपीएल 2021 के 15 मैचों में 14 विकेट लिए हैं. उनकी स्विंग गेंदों को खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं है.  इस गेंदबाज ने आईपीएल 2021 अपने खेल से कहर मचाया था, उन पर बड़ी बोली लग सकती है.
हार्दिक पांड्या

हार्दिक पहले मुंबई की तरफ से खेलते थे लेकिन मुंबई ने इन्हें रिटेन नही किया है, हार्दिक आपने बल्ले से कम समय में अधिक रन बनाने में माहिर हैं 2015 से ही मुंबई के लिए आईपीएल खेल रहे हैं. ऐसे में आईपीएल मेगा ऑक्शन में उन पर बड़ी बोली लग सकती है. हार्दिक ने आईपीएल में 92 मैचों में 1476 रन बनाए हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.