IPL Mega Auction से पहले लखनऊ-अहमदाबाद को मिले आपने नए कप्तान, आईपीएल इतिहास के सबसे मंहगे खिलाड़ी बनेंगे राहुल, राशिद को मिला 16 करोड़ का ऑफर

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्‍शन के लिए टीमों ने अपनी अपनी तैयारी शुरू कर दी है. हालांकि बीसीसीआई ने अभी तक मेगा ऑक्‍शन की तारीख का ऐलान नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि जनवरी के किसी भी हफ्ते में मेगा ऑक्‍शन हो सकता है.

अब मेगा ऑक्शन से पहले लखनऊ और अहमदाबाद की नई टीमें रिलीज किए गए खिलाडिय़ों में से तीन-तीन खिलाड़ी (2 भारतीय, 1 विदेशी) खरीद सकती हैं। 31 दिसंबर तक दोनों टीमें के पास इन प्लेयर्स का नाम का चयन करने का मौका रहेगा।

ये खिलाड़ी होंगे लखनऊ में शामिल!

1.रिपोर्ट्स के मुताबिक, लखनऊ ने राहुल को उनकी टीम जॉइन करने के लिए 20 करोड़ रूपये को ऑफर दिया है। अगर राहुल लखनऊ से जुड़ते हैं तो आईपीएल इतिहास के सबसे मंहगे खिलाड़ी बन जाएंगे।

2. लोकेश राहुल के अलावा लखनऊ फ्रेंचाइजी लेग स्पिनर राशिद खान को अपनी टीम में शामिल कर सकती है। राशिद को हैदराबाद से 9 करोड़ रूपये मिलते थे, लेकिन लखनऊ ने उन्हें भी 16 करोड़ का ऑफर दिया है। ईशान किशन और युजवेंद्र चहल भी लखनऊ टीम के रडार पर हैं।

3. ईशान किशन (Ishan Kishan) ने पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए दमदार खेल दिखाया था हालांकि फिर भी वे मुंबई से रिलीज कर दिए गए हैं. लखनऊ के साथ इनके जुड़ने की संभावना है.

गेमचेंजर हो सकते हैं ये सिलेक्शन

केएल राहुल भले ही कप्तान के तौर पर पंजाब किंग्स को ट्रॉफी न जीता पाए हो, लेकिन पिछले 4 आईपीएल सीजन में उनके बल्ले से 500+ रन देखने को मिले हैं। आईपीएल 2020 में तो केएल ऑरेंज कैप पर कब्जा जमाने में भी सफल रहे थे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.