अपने डेब्यू सीजन में ही आईपीएल 2022 का खिताब जीतने वाली टीम गुजरात टाइटन्स के एक ट्वीट ने सोशल मिडिया पर खलबली मचा दी है. गुजरात टाइटन्स के इस ट्वीट के बाद कयास लगाये जा रहे है की टीम और शुभमन गिल के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और अब शुभमन गिल ने टीम का साथ छोड़ दिया है. अब शुभमन गिल IPL 2023 में GT की तरफ से नहीं खेलेंगे. तो चलिए जानते है क्या है पूरा माजरा..

गुजरात टाइटन्स ने अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर लिखा- आपका ये सफर यादगार रहा, आपको आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाये. GT ने इस ट्वीट को शुभमन गिल को भी टैग किया. इसपर शुभमन गिल ने भी रियेक्ट करते हर हार्ट शेप साझा की.

अब इसी ट्वीट की वजह से सोशल मिडिया पर बवाल मचा हुआ है. और कहा जा रहा है की शुभमन गिल ने गुजरात टाइटन्स का साथ छोड़ दिया है. इसी के साथ कुछ ऐसे भी संकेत मिले है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है की शुभमन गिल अब KRK के साथ जुड़ने वाले है. जी हां, क्योकि KRK ने भी GT के इस ट्वीट पर रियेक्ट किया है.

वैसे आपको बता दे की इस ट्वीट के बाद GT की तरफ से एक और ट्वीट आया जिसमे लिखा गया की- शुभमन गिल गुजरात टाइटन्स से अलग होकर कही नहीं जा रहे है.

बता दे की गुजरात टाइटन्स ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में शुभमन गिल को 8 करोड़ की मोटी रकम के साथ ख़रीदा था. वही, गिल ने भी GT के लिए पैसा वसूल प्रदर्शन किया था. शुभमन गिल ने IPL 2022 में GT के लिए 16 मैचों  में 483 रन बनाये थे और फाइनल मैच में धोनी के अंदाज में SIX जड़कर खिताब जीताया था.

बता दे की शुभमन गिल साल 2018 से आईपीएल खेल रहे है. तब से आईपीएल 2022 तक गिल ने 74 मैच खेले है और इन 74 मैचों में 32. 2 के औसत से 1900 रन बनायें थे. इस दौरान इनके बल्ले से 14 फिफ्टी निकली है. जबकि इनका हाईएस्ट स्कोर 96 रन रहा.

Journalist from Moradabad. At @News Desk he report, write, view and review Crcicket News. Can be reached at hello@newsdesk-24.com with Subject line starting Kuldeep