Jasprit Bumrah के पाँव में लगी जबरदस्त चोट, टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन, अब इस धाकड़ गेंदबाज को मिलेगा मौका!

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारत को बड़ा झटका लगा है. जिससे फैन्स में शोक की लहर दौड़ गयी है यहाँ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोटिल हो गये है.सप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah)  की हालत को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो जल्द मैदान में नहीं लौट पाएंगे, ऐसे में एक सीनियर खिलाड़ी को उनकी जगह मौका मिल सकता है.

तीसरे टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) की बैटिंग के दौरान जसप्रीत बुमराह बोलिंग कर रहे थे. जसप्रीत बुमराह 11वें ओवर की 5वीं गेंद रासी वान डार डुसेन  को फेंकी तभी बुमराह का टखना मुड़ गया.

टखने में लगी छोटी इतनी गंभीर थी की जसप्रीत एक दम से जमीन पर गिर गए और कर्हाने लगे उसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया जिसके बाद उनके टखने में पट्टी लगाई गए.

जसप्रीत बुमराह की चोट को देखकर ऐसा लग रहा है की वो पूरी सीरिज से बाहर हो सकते हैं इसका फैसला  मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही आखिरी फैसला लिया जाएगा. उम्मीद की जा रही है इशांत शर्मा (Ishant Sharma) टीम में बुमराह को रिप्लेस करेंगे क्योंकि उन्हें 100 से ज्यादा टेस्ट मैच खेलने का तजुर्बा है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.