रबाडा के एक ओवर में बुमराह ने कूट डाले 14 रन, रबाडा की गेंद पर बुमराह ने छक्का जड़ जीत ली महफिल, वाइफ संजना ऐसे दी बधाई

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच  जोहानिसबर्ग में खेला जा रहा है. दूसरे टेस्ट मैच में भारत की हालत काफी खराब रही. यहाँ भारत के सभी खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिला. टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय टीम मात्र 202 रनों पर ही ढेर हो गयी. इस मैच में भारतीय टीम के धाकड़ गेंदबाज बुमराह ने महफिल लूट ली.

भारतीय टीम की तरफ से टिम के उपकप्तान  राहुल ने सबसे ज्यादा 50 रनों की पारी खेली, जबकि अश्विन ने 46 रन बनाए  जसप्रीत बुमराह ने आखिर में आकर बड़े शॉट खेले और भारत को 200 के पार पहुंचाया, जसप्रीत बुमराह ने कैगिसो रबाडा के एक ही ओवर में दो चौकों और 1 छक्के समेत कुल 14 रन लूट लिए.

भारत की पारी के 62वां ओवर रबाडा ने किया था. उस ओवर में बुमराह ने रबाडा के खिलाफ आक्रमक बल्लेबाजी की और 6 गेंद पर 2 चौके और एक छक्का जमाकर कुल 14 रन बटोर लिए. रबाडा को भी बुमराह की धुनाई देखकर चौंक से गए. इसी ओवर की तीसरी गेंद पर बुमराह ने हुक शॉट खेलकर फाइन लेग पर छक्का जमाया.

हुक शॉट मारते हुए बल्ला घुमाया गेंद बल्ले के ऊपरी भाग पर लगकर सीधे फाइन लेग की बाउंड्री की ओर छक्के के लिए चली गई. बुमराह का ये विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैन्स भी काफी तारीफ कर रहे हैं बुमराह 11 गेंद पर 14 रन बनाकर नाबाद रहे,

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.