|

‘जेठालाल’ बनने वाले हैं ससुर, होटल ताज में होगी जेठालाल की बेटी नियति जोशी की शादी, शादी में शामिल नहीं होंगी ‘दयाबेन’!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ के फैंस के खुशखबरी है. इस महीने वह अपनी बेटी नियति जोशी के हाथ पीले करने वाले हैं.  कोईमोई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दिलीप जोशी (Dilip Joshi) इसी 11 दिसंबर को अपनी बेटी की शादी करके वो ससुर बनने जा रहे हैं. जेठालाल के होने वाले दामाद साहब एक एनआरआई हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो अपनी यूनिक स्टोरी लाइन और स्टार कास्ट के दम पर पूरी दुनिया में मशहूर हो चुका है। दिलीप जोशी यानि कि तारक मेहता के जेठालाल इन सब सितारों में सबसे ज्यादा सफल सेलेब हैं। इसके अलावा, वह शो के सबसे ज्यादा फीस पाने वाले मेंबर भी हैं। अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रशंसकों को यह जानकर खुशी होगी कि दिग्गज अभिनेता की बेटी नियति जोशी की इसी महीने शादी हो रही है। बेटी की शादी तैयारियों में दिलीप जोशी पूरी तरह से लगे हुए हैं।

दिलीप जोशी के दो बच्चे हैं। उनका बेटा ऋत्विक जोशी और उनकी बेटी नियति जोशी है। अब खबर है कि दिलीप जोशी की बेटी इसी महीने शादी कर रही है। खबर है कि दूल्हा एनआरआई है और शादी 11 दिसंबर 2021 को होगी।

दिलीप जोशी के एक करीबी सूत्र ने एक इंटरटेनमेंट साइट को बताया है कि यह किसी भव्य इंडियन वेडिंग से कम नहीं होने जा रही है। दिलीपजी व्यक्तिगत रूप से सभी तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। नियति जोशी की शादी मुंबई के ताज होटल में होने वाली है।

इसके अलावा, सूत्र से पता चलता है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम को आमंत्रित किया गया है। दिशा वकानी सहित कई पुराने सदस्यों को आमंत्रित किया गया है। लेकिन दयाबेन शायद ही शादी में शामिल होंगी। दिशा और दिलीप काफी अच्छे दोस्त हैं, लेकिन उन्होंने बड़ी विनम्रता से शादी में जाने से मना कर दिया है। हालांकि दिशा ने दिलीप की बेटी को बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद भेजा है। वह व्यक्तिगत रूप से दिलीप जोशी की फैमिली से मिलने आ सकती है। वहीं शो की टीम इस फंक्शन का हिस्सा बनने के लिए एक्साइटेड है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.