गोलगप्पे का ठेला लगाने वाले के घर पैदा हुई बेटी तो खुशी में हजारों को फ्री में खिला दिए गोलगप्पे

हमारे समाज में हर कोई लड़के की चाहत रखा है जिससे उनका वंश चल सके, अगर घर में लड़का पैदा हो जाये तो खूब खुशियाँ मनाई जाती हैं, गीत गवांये जाते हैं. लाडू बाटें जाते है और इसके विपरीत अगर अगर घर में लड़की पैदा हो जाये तो घर में मातम मन जाता है. सास का मुंह फूल जाता है और सारा दोष बहू पर डाल दिया जाता है.

Advertisement

लेकिन अब समाज बदल रहा है समाज की सोच बदल रही है इसी सोच इ मिशाल पेश की है मध्यप्रदेश के  भोपाल में गोलगप्पे का ठेला लगाने वाले के घर बेटी पैदा हुई तो उन्होंने सभी को मुफ्त में गोलगप्पे खिलाए. सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है

रिपोर्ट के मुताबिक , अंचल गुप्ता भोपाल के कोलार इलाके में गोलगप्पे का बेचते हैं उनकी पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया है. इसी खुशी में अंचल गुप्ता ने रविवार को एक बहुत बड़ा स्टाल लगाया सबको मुफ्त में गोलगप्पे खिलाए. दिनभर में उन्होंने हजारों लोगों को मुफ्त में गोलगप्पे खिलाए.

Advertisement

उनका ये विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसको पसंद भी कर रहे हैं कोलार इलाके में अंचल गुप्ता पिछले 14 साल से गोलगप्पे का ठेला लगाते  हैं. उन्होंने बताया कि भगवान से उन्होंने बेटी के लिए प्रार्थना की थी जो पूरी हुई और उनके घर एक बेटी आई.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.