ठंडा पानी पीने के लिए आर्डर किया ऑनलाइन फ्रिज, डिलीवरी होते ही बन या लखपति, अंदर मिले 96 लाख रुपयों का मिला बंडल

Advertisements

एक कहावत है किस्मत बदलते देर नही लगती. ऐसा ही कुछ हुआ दक्षिण कोरिया के एक युवक के साथ रिपोर्ट के अनुसार, वह व्यक्ति दक्षिण कोरिया के जेजू द्वीप का रहने वाला है. क्योंकी इस समय दक्षिण कोरिया  में भयंकर गर्मी पड़ रही है तो उसने ठंडा पानी पीने के लिए ऑनलाइन फ्रिज आर्डर कर दिया लेकिन जैसे ही ये फ्रिज उसको मिला वो लखपति बन गया.

रिपोर्ट के मुताबिक जब उसको फ्रिज मिला तो वो थोडा भारी थी. जैसे ही उसने सफाई के लिए फ्रिज का दरवाजा ओपन किया वो हैरान रह गया उसमे 96 लाख रुपयों के बण्डल रखे थे  एमबीसी न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, पैसे को एक प्लास्टिक शीट में पैक किया गया था. युवक इतने सारे पैसे देखकर डर गया और उसने पुलिस बुला ली.

Advertisements

एमबीसी न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, युवक ने सारे पैसे पुलिस को लौटा दिए. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “यह बड़ी रकम थी औऱ यह एक रेयर मामला है जो बहुत कम आते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार  दक्षिण कोरियाई लॉस्ट एंड फाउंड एक्ट के तहत अगर मालिक का पता नहीं लगाया जा सकता है तो किसी भी चीज को पाने वाले को उसे रखने का अधिकार होता है। तो इस युवक को उसके पास ये पैसे वापस आने की संभावना है रेफ्रिजरेटर के मालिक को कुल राशि का 22 फीसदी टैक्स के रूप में देना पडे़गा। उसके बाद बची हुई रकम उसे लौटा दी जाएगी

Advertisements

Image Source : Asianethindi

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.