|

एक हाथ नही है बाबजू एक वक्त का खाने के लिए पैसे दे दो, एक हाथ का बहाना मना कर भीख मांग रहे युवक की बीच चौराहे पर खुल गई पोल

Advertisements

जब भी हम कही घुमने जाते है या किसी टूरिस्ट जगह जाते हैं तो वहाँ पर भिखारी भीख मांगते हुए आ जाते है कुछ पर दया आकर दे भी देते हैं लेकिन मध्यप्रदेश के एक भिखारी ने भीख मांगने का नायब तरीका निकाला है जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया है. मध्यप्रदेश के इंदौर में LIG चौराहे पर एक 25 साल का युवक अनोखे अंदाज में भीख मांग रहा था. जिसकी पुलिस वाले ने पोल खोल दी.

रिपोर्ट के मुताबिक LIG चौराहे पर एक युवक दिव्यांग बनकर भीख मांग रहा था. जिसे देखकर वही ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी का दिल पसीज गया और उसकी मदद करने की सोची. क्योंकी एक तो उसका हाथ नही था और लोग मदद नही कर रहे थे.

Advertisements

भीख मांग रहे युवक को ट्रैफिक पुलिस वाले ने रोक लिया और उससे कहा की भीख मत मानगो हम नकली हाथ लगा देंगे जैसे ही उसने हाथ देखना चाहा, तो युवक ने झपट्टा मारा और भाग निकला. सिपाही ने पीछा कर उसे पकड़ा, तो उसकी पोल खुल खुल गई. वह एक हाथ से भीख मांग रहा था, लेकिन पोल खुलते ही सिपाही के सामने दोनों हाथ जोड़कर खड़ा हो गया और माफी मांगने लगा.

सिपाही ने पीछा कर उसे पकड़ा तो उसकी पोल खुल खुल गई. उस भिखारी के दोनों हाथ सही-सलामत थे और उसने भीख मांगने के लिए कुर्ते में एक हाथ इस तरह छिपाया था कि देखने वालों को लगे कि वह दिव्यांग है.

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.