|

180 करोड़ की प्रॉपर्टी, आलीशान बंगला और12 करोड़ की लग्जरी कारों की मालकिन है काजोल, फिल्म में छोटा सा सीन के लेती हैं इतने करोड़ रूपये

Advertisements

काजोल का जन्म 5 अगस्त, 1974 को मुंबई में हुआ था एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखतीं हैं। काजोल निर्माता-निर्देशक सोमू मुखर्जी और गुजरे जमाने की एक्ट्रेस तनुजा की बेटी हैं। अपने एक्टिंग करियर में काजोल ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया।

काजोल फिल्म बेखुदी से बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि, उनकी पहली फिल्म सुपरफ्लॉप साबित हुई थी। लेकिन समय के साथ अपने करियर में सफलता पाने वाली काजोल आज करोड़ों की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं। 2021 में काजोल की नेटवर्थ 180 करोड़ रुपए के करीब है। वे महीने में करीब 1 करोड़ रुपए कमा लेती है और उनकी सालाना इनकम लगभग 12 करोड़ रुपए हैं। काजोल एक फिल्म के लिए 4 करोड़ रुपए फीस चार्ज करती है।

Advertisements

काजोल सिर्फ फिल्मों से ही नहीं बल्कि अन्य सोर्सेस से भी तगड़ी कमाई करती है। वे ब्रांड एंड्रोसमेंट, इवेंट्स और फोटोशूट से भी अच्छा खासा कमा लेती है। काजोल ने फिल्मों के साथ अब वेब सीरीज में भी काम करना शुरू कर दिया है।

बता दें कि काजोल मुंबई के एक आलिशान बंगले में रहती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनका घर मुंबई के सबसे क्लासिक घरों में से एक है। इतना ही नहीं उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां भी है। Rolls Royce Cullinan, Audi A5, Mercedes-Benz S-Class, Maserati और BMW X7 जैसी गाड़ियों उनके गैराज में खड़ी है।

Advertisements

काजोल ने बाजीगर, दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, गुप्त, करन-अर्जुन, प्यार किया तो डरना क्या, कभी खुशी कभी गम, फना, इश्क, प्यार तो होना ही था, ये दिल्लगी, हलचल, दिलवाले, तान्हाजी जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। काजोल ने कम उम्र में ही अजय देवगन से शादी कर ली थी। साथ काम करते-करते दोनों में प्यार हुआ फिर कपल फरवरी 1999 में बंधन में बंध गए। दोनों के दो बच्चे बेटी न्यासा और बेटा युग है।

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.