ऐसी और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े
WhatsApp Group Join Now

KGF स्टार यश (Yash) इस समय देश के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक तो हैं ही, लेकिन वो बहुत अच्छे पिता भी हैं. यश की पत्नी राधिका पंडित (Radhika Pandit) ने इंस्टाग्राम पर अब एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके बेटे यथर्व हैं. वो यश से किसी बात पर नाराज हैं और ये मानने से इनकार कर रहे हैं कि उनके ‘डैडी’ गुड बॉय हैं. यश और राधिका ने 2016 में शादी की थी. 2018 में बेटी आयरा के जन्म के साथ दोनों पहली बार पेरेंट्स बने थे और यथर्व का जन्म 2019 में हुआ था.

यश से खफा हैं यथर्व राधिका ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें यश अपने बेटे को बार-बार बोल रहे हैं कि ‘डैडी गुड बॉय हैं’. मगर यथर्व तुरंत उनकी बात मानने से इनकार कर रहे हैं और कहते हैं कि उनके डैडी ‘बैड बॉय’ हैं. यश ने पहले तो उनसे अपनी तारीफ करवाने की पूरी कोशिश की मगर कामयाब नहीं हुए.जब वो यथर्व से उनकी ‘मम्मा’ के बारे में पूछते हैं तो तुरंत जवाब आता है- ‘मम्मा गुड गर्ल हैं.” अंत में जब यश कहते हैं कि वो बेस्ट हैं,

तो यथर्व तुरंत जवाब देते हैं- ‘नहीं!’ राधिका ने यथर्व की तारीफ पर खुश होते हुए वीडियो के कैप्शन में लिखा, “फैसला आ चुका है!” View this post on Instagram A post shared by Radhika Pandit (@iamradhikapandit)राधिका ने 6 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपनी 500वीं फोटो शेयर की थी जो उनके परिवार का प्यारा पोर्ट्रेट था. इसमें यश और राधिका के साथ उनके दोनों बच्चे आयरा और यथर्व भी थे. राधिका भी हैं कन्नड़ स्टार राधिका खुद भी कन्नड़ सिनेमा की जानीमानी एक्ट्रेस हैं.

यश से उनकी पहली मुलाकात 2007 में एक टीवी शो के सेट पर हुई थी जिसमें दोनों ने साथ काम किया था. इसके बाद दोनों डेट करने लगे और इन्होने साथ में ‘ड्रामा’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज रामाचारी’ जैसी कई हिट कन्नड़ फिल्मों में काम भी किया. हालांकि, दोनों बच्चों के जन्म के बाद राधिका ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया और अभी तक उन्होंने अपना कमबैक अनाउंस नहीं किया है.यश की बात करें तो अप्रैल में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘KGF चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2), 2022 में सबसे ज्यादा वर्ल्डवाइड कलेक्शन करने वाली भारतीय फिल्म है. प्रशांत नील (Prashanth Neel) की फिल्म के बाद से फैन्स यश के अगले प्रोजेक्ट की अनाउन्समेंट का इंतजार कर रहे हैं, मगर उन्होंने अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं शेयर की है.

Journalist from Gurugram. At @News Desk she report, write, view and review hyperlocal buzz of Delhi NCR. Can be reached at [email protected] with Subject line starting Meenakshi